मेरठ में जमीन पर कब्जा करने से रोका तो बेटी को उठाने की दी धमकी Meerut News

मेरठ में भूमाफिया किसी भी हद तक जाने को तैयार हैं। यहां टीपी नगर थाना क्षेत्र के मलियाना में जमीन के एक मामले में ऐसा की कुछ हुआ है। जमीन पर कब्‍जे से रोकने पर भूमाफिया ने पीड़ित की जान से मारने की धमकी दी है।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 07:50 AM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 07:50 AM (IST)
मेरठ में जमीन पर कब्जा करने से रोका तो बेटी को उठाने की दी धमकी Meerut News
मेरठ में लिसाड़ी गेट क्षेत्र निवासी ने एक भूमाफिया पर कार्रवाई को पुलिस से गुहार की है।

मेरठ, जेएनएन। जमीन पर कब्जा करने से रोकने पर भूमाफिया ने पहले तो जान से मारने की धमकी दी। विरोध किया तो बेटी को उठाकर ले जाने की बात कहने लगे। पीड़ित पक्ष ने थाने में शिकायत की तो कोई सुनवाई नहीं हुई। थक हार कर कप्तान से कार्रवाई की गुहार लगाई।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के इत्तेफाक नगर निवासी व्यक्ति की टीपी नगर थाना क्षेत्र के मलियाना में जमीन है। वर्तमान में जमीन की कीमत काफी बढ़ गई है। इसके चलते ही भूमाफिया की उस पर नजर है। पीड़ित ने बताया कि एक दिन पहले उनके पास किसी का फोन आया। उसने जमीन पर भूमाफिया द्वारा खंभे लगाकर कब्जा करने की बात गई। वह स्वजन के साथ अपनी जमीन पर पहुंचे और मजदूरों को रोक दिया। इसकी सूचना पर भूमाफिया बड़ी संख्या में लोगों के साथ पहुंचे और उनको धमकाने लगे। उनके साथ मौजूद लोगों ने धक्का-मुक्की शुरू कर दी।

उन्होंने विरोध किया तो बेटी को उठाकर ले जाने की धमकी दी। पीड़ित पक्ष सीधे थाने पहुंचा और भू माफिया के खिलाफ शिकायत की, लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हुई। इसकी जानकारी जब आरोपितों को लगी तो उन्होंने फोन पर फिर से जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित पक्ष ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर कार्यवाही की गुहार लगाई। उन्होंने बताया कि जमीन की कीमत करोड़ों रुपये में है, इसलिए भू माफिया उस पर कब्जा करना चाहता है।दिवस अधिकारी एसपी क्राइम ने परिवार को सुरक्षा का आश्वासन देते हुए थाना पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

chat bot
आपका साथी