जिला पंचायत अध्यक्ष को धमकी, बिल्डर बोले दो करोड़ की रंगदारी मागी

कचहरी स्थित जिला पंचायत कार्यालय में बिल्डर एवं रालोद नेता बबलू पुनिया और जिला पंचायत अ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Sep 2021 06:50 AM (IST) Updated:Sun, 19 Sep 2021 06:50 AM (IST)
जिला पंचायत अध्यक्ष को धमकी, बिल्डर बोले दो करोड़ की रंगदारी मागी
जिला पंचायत अध्यक्ष को धमकी, बिल्डर बोले दो करोड़ की रंगदारी मागी

मेरठ,जेएनएन। कचहरी स्थित जिला पंचायत कार्यालय में बिल्डर एवं रालोद नेता बबलू पुनिया और जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी में जमकर नोक झोंक हुई। रालोद नेता ने फेसबुक पर पोस्ट डालकर जिला पंचायत अध्यक्ष पर दो करोड़ की रंगदारी मागने का आरोप लगाया है। साथ ही चेतावनी दी कि यदि प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की तो आत्महत्या कर लूंगा, जबकि जिला पंचायत अध्यक्ष ने डीएम को पत्र लिखा और एसएसपी से फोन पर बात की। उनका आरोप है कि रालोद नेता सोशल साइट्स पर पोस्ट अपलोड कर उनकी छवि को धूमिल कर रहे है। साथ ही कार्यालय में देख लेने की धमकी दे गए हैं।

जिला पंचायत अध्यक्ष गौरव चौधरी ने बताया कि शुक्रवार को दिल्ली हाईवे स्थित एरा कालोनी के लोग अपनी समस्या लेकर कार्यालय में आए थे। उसी समय बिल्डर और रालोद नेता बबलू पुनिया भी पहुंच गए। बबलू पुनिया जानी के नेक गाव के रहने वाले है। कालोनी की समस्याओं के निस्तारण की बात आई तो बबलू पुनिया कार्यालय में ही देख लेने की धमकी देने लगे। उन्होंने बताया कि बबलू पुनिया पहले भी जेल जा चुके हैं, जो दबंग किस्म के लोग हैं। कालोनी काटकर लोगों को सुविधा मुहैया नहीं करा रहे हैं। धमकी देने वाले बबलू पुनिया को आफिस से निकाल दिया था। उसके बाद बबलू पुनिया ने छवि धूमिल करने के लिए फेसबुक पर पोस्ट अपलेाड की है, जिसके बारे में डीएम को पत्र लिख दिया है। एसएसपी और सीओ को भी फोन पर अवगत करा दिया है। उधर, बबलू पुनिया का कहना है कि गौरव चौधरी ने अपने कार्यालय में बुलाकर एरा कालोनी में दो बीघा जमीन या दो करोड़ की रंगदारी मागी। उनका कहना था कि चुनाव में मोटी रकम खर्च हो चुकी है।रकम नहीं देने पर गोली मारने की धमकी दी। सिविल लाइन पुलिस को शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं हुई, जिस पर फेसबुक पर पोस्ट डालकर सुरक्षा की गुहार लगाई है। पुनिया ने पुलिस और प्रशासन को चेताया है कि यदि मेरी मदद नहीं की गई तो कल शाम तक आत्महत्या कर लूंगा।

इन्होंने कहा--

बबलू पुनिया की तरफ से सोशल साइटस पर डाली गई पोस्ट की जानकारी मिली है। अभी तक किसी भी पक्ष की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

केशव कुमार, एसपी देहात।

chat bot
आपका साथी