बड़े बेरहम हैं ससुरालिये, पहले बेटी को मार डाला, अब पिता को मारने की फिराक में है

बेटी की हत्या के मामले में पैरवी कर रहे बुजुर्ग को मृतका के ससुराल वाले हत्या की धमकी दे रहे हैं। ऐसे में बुजुर्ग का हापुड़ जाना दूभर हो गया है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 10:12 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 10:12 PM (IST)
बड़े बेरहम हैं ससुरालिये, पहले बेटी को मार डाला, अब पिता को मारने की फिराक में है
बड़े बेरहम हैं ससुरालिये, पहले बेटी को मार डाला, अब पिता को मारने की फिराक में है

मेरठ, जेएनएन। बेटी की हत्या के मामले में पैरवी कर रहे बुजुर्ग को मृतका के ससुराल वाले हत्या की धमकी दे रहे हैं। ऐसे में बुजुर्ग का हापुड़ जाना दूभर हो गया है। पूर्व में आरोपित बुजुर्ग पर हमला भी करा चुके हैं। मेडिकल थाना क्षेत्र के ग्राम कमालपुर निवासी बिशन सिंह ने अपनी बेटी गीता की शादी हापुड़ के पंचशील कालोनी निवासी सोनू से की थी। शादी के बाद से ही ससुरालियों ने विवाहिता को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। कई बार मायके वालों ने उन्हें समझाने का प्रयास भी किया, लेकिन वह नहीं माने। इसी बीच वर्ष 2011 में संदिग्ध परिस्थिति में गीता की मौत हो गई थी। बिशन सिंह की तहरीर पर पति सोनू, सास सुरजो व देवर रोहित समेत अन्य ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था, जो विचाराधीन है। बुजुर्ग ने एसएसपी आफिस पहुंचकर बताया कि पैरवी करने पर बेटी के ससुरालिए उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। शिकायत सुन रहे एसपी ट्रैफिक जितेंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि बुजुर्ग की शिकायत पर जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

नलकूपों का सामान चोरी : सलारपुर गांव के जंगल में चोरों ने एक सप्ताह के भीतर दूसरी बार नलकूप की मोटर चोरी की। सलारपुर निवासी प्रदीप सिवाच ने बताया कि चोर दिन के उजाले में ही नलकूप के ताले तोड़कर चोरी कर रहे हैं। बीते एक सप्ताह में शुक्रवार को यह दूसरी बार घटना हुई। सलारपुर के जंगल में एक साथ दस नलकूपों के स्टार्टर व केबल तार सामान चोरी कर लिया गया। किसानों ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी।

chat bot
आपका साथी