युवती से छेड़छाड़, तेजाब डालने की धमकी

दवाई लेने जा रही युवती से बाइक सवार युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर उससे मारपीट और अभद्रता की।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 31 Jan 2021 01:11 AM (IST) Updated:Sun, 31 Jan 2021 01:11 AM (IST)
युवती से छेड़छाड़, तेजाब डालने की धमकी
युवती से छेड़छाड़, तेजाब डालने की धमकी

मेरठ, जेएनएन। दवाई लेने जा रही युवती से बाइक सवार युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर उससे मारपीट और अभद्रता की। शोर सुनकर लोग दौड़े तो आरोपित तेजाब डालने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़िता ने चार युवकों के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने दबिश दी, लेकिन आरोपित हाथ नहीं आए।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी युवती दवाई लेने जा रही थी। लिसाड़ी रोड पर पहुंचते ही दो बाइक सवार चार युवकों ने छेड़छाड़ कर दी। पीड़िता ने हनीफ, वसीम, सोनू और दानिश के खिलाफ तहरीर दी है। थाना प्रभारी प्रशांत कपिल ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। वहीं, पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लिया है।

मजदूरी मांगने पर भाइयों को बंधक बनाकर पीटा : मजदूरी मांगने पर दो भाइयों को बंधक बनाकर पीटने का मामला प्रकाश में आया है। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के जाकिर कालोनी निवासी भाई सुहेल और शोएब कालोनी निवासी भाई सराज, कमाल और हैदर के यहां फर्नीचर का काम करते थे। तीनों भाइयों पर सुहेल व शोएब के करीब 20 हजार रुपये हैं। उन्होंने काम भी छोड़ दिया है। काफी समय से रुपये मांग रहे हैं, लेकिन आज-कल करते हैं। शनिवार को आरोपितों ने दोनों भाइयों को घर पर बुला लिया और दोनों भाइयों को बंधक बनाकर पिटाई शुरू कर दी। चीख-पुकार पर आसपास के लोग पहुंचे और सुहेल-शोएब को उनसे छुड़ाया। घायल थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने उनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया। थाना प्रभारी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। जल्द ही आरोपितों को दबोच लिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी