सांप-नेवले की तरह लड़ने वाले अब 'ठगबंधन' में शामिल : रोहित चहल

भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी व प्रभारी जम्मू-कश्मीर रोहित चहल ने एफआइटी कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में युवा कार्यकर्ताओं से कहीं।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 19 Jan 2019 08:00 AM (IST) Updated:Sat, 19 Jan 2019 08:00 AM (IST)
सांप-नेवले की तरह लड़ने वाले अब 'ठगबंधन' में शामिल : रोहित चहल
सांप-नेवले की तरह लड़ने वाले अब 'ठगबंधन' में शामिल : रोहित चहल

मेरठ। सांप-नेवले की तरह लड़ने वाले लोग आज अपना अस्तित्व बचाने के लिए एकजुट हो रहे हैं। विपक्षियों के गठबंधन की हकीकत जनता बखूबी जानती है, क्योंकि यह गठबंधन नहीं ठगबंधन है। जातिवाद, भ्रष्टाचार और परिवारवाद आदि में विश्वास रखने वाली पार्टियों की दुकानें प्रधानमंत्री ने बंद कर दी हैं। बुआ और बबुआ की जोड़ी कभी कामयाब नहीं होगी।

यह बातें शुक्रवार को भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी व प्रभारी जम्मू-कश्मीर रोहित चहल ने एफआइटी कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में युवा कार्यकर्ताओं से कहीं। इस दौरान उन्होंने नेशन विद नमो वालंटियर अभियान का भी शुभारंभ किया। महानगर अध्यक्ष वीनस शर्मा ने प्रतीक चिह्न देकर मुख्य अतिथि का स्वागत किया। संबोधन में चहल ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में बार्डर पर बिजली, सड़कें व शौचालय बनाने का जो काम मोदी सरकार में हुआ है, वह पहले कभी नहीं हुआ। आतंकवाद पर लगाम कसी गई है। जेएनयू में देशद्रोह के नारे लगाने वालों पर चार्जशीट के मामले में कपिल सिब्बल की पैरवी पर भी निशाना साधा। वहीं, नक्सलवाद को क्रांतिकारी बताने वाले नेताओं के बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। संयोजन विनोद जाहिदपुर, अखिल गोयल व अक्षय भड़ाना ने किया। इस दौरान क्षेत्रीय उपाध्यक्ष ओम यादव, मंत्री अनुज चौधरी व सुनील नागर आदि ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर श्वेता बत्रा, रमन, पवन भारद्वाज, शंभू पहलवान, निशांक गर्ग, राहुल कसाना, अभिषेक मौर्या, संचित गुप्ता, अभिषेक ठाकुर आदि मौजूद रहे।

भूतपूर्व सैनिक पुनर्मिलन समारोह आज

मेरठ : जिला सैनिक कल्याण एवं पुर्नवास अधिकारी ने बताया कि जिला सैनिक कल्याण एवं पुर्नवास मेरठ की ओर से आरवीसी सेंटर एंड कॉलेज के भंडारी हॉल में 19 जनवरी को सुबह 11:45 बजे समारोह आयोजित होगा। जिसमें मुख्य अतिथि डीएम अनिल ढींगरा होंगे। बताया कि कैंप में सैनिकों के लिए नेत्र परीक्षण कैंप की भी सुविधा होगी। इस अवसर पर मेडिकल कैंप, कृषि विवि, भूतपूर्व सैनिक कल्याण निगम लिमिटेड व डीपीओ के भी स्टाल लगाएं जाएंगे। जिसके माध्यम से सैन्य पेंशनर्स अपनी समस्याओं का समाधान भी करा सकते हैं।

chat bot
आपका साथी