मेरठ में रिटायर्ड दारोगा के घर हुई 70 लाख की चोरी में तीन महीने बाद भी नतीजा सिफर

70 Lakh Theft In Meerut कंकरखेड़ा की मंगलपुरी में सीआरपीएफ के रिटायर्ड दारोगा के घर नौ जून को हुई थी चोरी। 70 लाख की चोरी में तीन माह बाद भी पुलिस बेनतीजा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आधा दर्जन से अधिक संदिग्धों से पूछताछ की।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 01:46 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 01:46 PM (IST)
मेरठ में रिटायर्ड दारोगा के घर हुई 70 लाख की चोरी में तीन महीने बाद भी नतीजा सिफर
मेरठ में 70 लाख की चोरी में पुलिस बेनति‍जा।

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा की मंगलपुरी कालोनी रहने वाले सीआरपीएफ के रिटायर्ड दारोगा के घर नौ जून 2020 को हुई 70 लाख की चोरी में तीन माह बाद भी पुलिस बेनतीजा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद आधा दर्जन से अधिक संदिग्धों से पूछताछ की, मगर नतीजा सिफर रहा। गुरुवार को भी पीड़ित थाने पहुंचा और विवेचना कर रहे दारोगा से चोरी का राजफाश करने की मांग की, मगर दारोगा से भी आश्वासन ही दे रहा है।

यह था मामला

मंगलपुरी कालोनी निवासी प्रेमराज सिंह सीआरपीएफ से रिटायर्ड दाराेगा हैं। प्रेमराज ने बताया कि 9 जून को शास्त्रीनगर में उनकी बेटी के घर का गृहप्रवेश था, जिसमें शामिल होने वह स्वजनों संग सुबह 10:15 बजे निकले थे। दोपहर 1:30 बजे पड़ोस में रहने वाले प्रेमराज के छोटे भाई सीआरपीएफ जवान अनिल की पत्नी सरिता ने फोन कर घर के मुख्य गेट के ताले टूटे होने की जानकारी दी। स्वजन घर पहुंचे, जहां मुख्य गेट से लेकर अंदर कमरे और अलमारी के लाकर के भी ताले टूटे हुए थे। दोनों लाकर में रखे 70 तोले सोने के गहने, डेढ़ किलो चांदी के गहने समेत 10 लाख 70 हजार रुपये चोरी हो गए थे। सूचना पर पुलिस और फारेंसिक टीम समेत एसपी सिटी ने भी मुआयना किया था। मुकदमा दर्ज के बाद पुलिस ने आधा दर्जन संदिग्धों से पूछताछ भी की मगर, कुछ हासिल नहीं हुआ। वहीं इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि बदमाश के गिरेबान तक पुलिस जल्द ही पहुंचने वाली है।

पुलिस की रडार पर चंदौसी का बदमाश

रिटायर्ड दारोगा प्रेमराज सिंह ने बताया कि पुलिस के मुताबिक, उनकी रडार पर चंदौसी निवासी एक बदमाश आया है। पुलिस टीम उसके पीछे लगाई है। पुलिस टीम जल्द ही चंदौसी में बदमाश के ठिकानों पर पहुंचकर दबिश देगी। चंदौसी के बदमाश के गिरोह में मेरठ के भी बदमाश शामिल हैं, जिन्होंने चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

chat bot
आपका साथी