मेरठ: पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी के भाई की मीट फैक्‍ट्री में घुस गए कई बदमाश, लूट ले गए कीमती सामान

मेरठ में 20-25 बदमाशों ने अलीपुर की स्थिति बंद पड़ी मीट फैक्ट्री में धावा बोल दिया और वहां गार्ड और गनमैन को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर फैक्ट्री में बंद कर बदमाश बंदूक और कीमती सामान लूट ले गए।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Thu, 28 Oct 2021 04:24 PM (IST) Updated:Thu, 28 Oct 2021 04:24 PM (IST)
मेरठ: पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी के भाई की मीट फैक्‍ट्री में घुस गए कई बदमाश, लूट ले गए कीमती सामान
मेरठ में बंंद पड़ी मीट फैक्‍ट्री में डाका।

मेरठ, जेएनएन। बुधवार रात 20-25 बदमाशों ने एकत्रित होकर अलीपुर की स्थिति बंद पड़ी मीट फैक्ट्री में धावा बोल दिया और वहां गार्ड और गनमैन को हथियारों के बल पर बंधक बनाकर फैक्ट्री में बंद कर दिया बदमाश बंदूक और कीमती सामान लूट ले गए। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी है।

यह है मामला

मेरठ के सोहराब गेट निवासी अयूब अली कि अलीपुर जमाना स्थित अयूब नाम से मीट फैक्ट्री है, जो काफी दिनों से बंद पड़ी हुई है। फैक्ट्री की देखभाल के लिए गार्ड बिहार निवासी मंजूर आलम और गनमैन जम्मू कश्मीर निवासी हनीफ तैनात रहते हैं। बुधवार रात 20:25 बदमाशों ने एकत्रित होकर फैक्ट्री में धावा बोल दिया और गनमैन गार्ड को बंधक बनाकर फैक्ट्री के अंदर बंद कर दिया। पीड़ित ने जानकारी देते हुए बताया कि बदमाश उनकी बंदूक और ट्रांसफार्मर का कॉपर का सामान एवं दोनों के मोबाइल लूटकर फरार हो गए।

पीड़ितों ने पुलिस को सूचना दी है। सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की है। इंस्पेक्टर संजय शर्मा ने जानकारी से अनभिज्ञता जताई है।

chat bot
आपका साथी