व्यापारी के घर चोरों का धावा, लाखों का माल साफ

बेखौफ बदमाशों ताबड़तोड़ वारदात को अंजाम दे रहे हैं। मंगलवार सुबह बदमाश कपड

By JagranEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 09:15 AM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 09:15 AM (IST)
व्यापारी के घर चोरों का धावा, लाखों का माल साफ
व्यापारी के घर चोरों का धावा, लाखों का माल साफ

मेरठ,जेएनएन। बेखौफ बदमाशों ताबड़तोड़ वारदात को अंजाम दे रहे हैं। मंगलवार सुबह बदमाश कपड़ा व्यापारी के घर से लाखों की नकदी और सोने-चांदी के जेवर चोरी कर ले गए। घटना के दौरान बदमाशों ने आसपास के घरों की बाहर से कुंडी भी लगा दी थी।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र निवासी नवाब का हरियाणा में कपड़े का व्यापार है। सोमवार को उनकी पत्नी साजिदा बीमार बहन को देखने के लिए गई थी। घर पर ताला लगा हुआ था। मंगलवार अलसुबह चोर मेन गेट का ताला तोड़कर भीतर घुस गए। उन्होंने अलमारी में रखे करीब डेढ़ लाख रुपये और छह लाख के सोने-चांदी के जेवर व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। सुबह जब पड़ोसी उठे तो उनके मेन गेट की कुंडी लगी थी। पीड़िता ने बताया कि अगले माह दोनों उनकी दो बेटियों की शादी है। उसकी तैयारी के लिए ही घर में जेवर रखे हुए थे। चोरों ने कुछ भी नहीं छोड़ा। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। थाना प्रभारी ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाली जा रही है।

हापुड़ में लूट की वारदात के बाद खरखौदा में छिपे बदमाश: हापुड़ जनपद के असोड़ा में दिनदहाड़े कार सवार बदमाश नसरीन के घर में घुसकर बकरी लूट ले गये। साथ ही विरोध करने पर महिला को चाकू मारकर घायल कर दिया। ग्रामीणों की माने तो बदमाश वारदात को अंजाम देने के बाद धीरखेड़ा चौकी के सामने से होकर खरखौदा क्षेत्र में छिप गये।

उधर, एसओजी हापुड़ ने धीरखेड़ा चौकी पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो वहां के कैमरे बंद मिले। एसओजी ने खरखौदा क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले है। हापुड़ पुलिस की माने तो बदमाश खरखौदा क्षेत्र के होने की संभावना है। इंस्पेक्टर खरखौदा संजय शर्मा ने कहा कि मामले की जानकारी नहीं है। कैमरे ठीक कराये जाएंगे।

chat bot
आपका साथी