शहर से देहात तक चोरों का आतंक

जिले में चोरों का आतंक कायम है। बदमाशों ने शहर से देहात तक चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे डाला। चेार रात में बंद मकान स्कूल और चार नलकूपों से सामान समेट कर ले गए। वहीं पुलिस जल्द चोरी का राजफाश करने का भरोसा देकर पीड़ितों का शांत कर रही है।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 26 Oct 2021 09:11 AM (IST) Updated:Tue, 26 Oct 2021 09:11 AM (IST)
शहर से देहात तक चोरों का आतंक
शहर से देहात तक चोरों का आतंक

मेरठ, जेएनएन। जिले में चोरों का आतंक कायम है। बदमाशों ने शहर से देहात तक चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे डाला। चेार रात में बंद मकान, स्कूल और चार नलकूपों से सामान समेट कर ले गए। वहीं, पुलिस जल्द चोरी का राजफाश करने का भरोसा देकर पीड़ितों का शांत कर रही है। वारदात 1

कपड़ा व्यापारी का बंद मकान खंगाला

मेरठ : कपड़ा व्यापारी के बंद मकान का ताला तोड़कर बदमाश नकदी व लाखों के जेवर चोरी करके ले गए। सुबह चोरी की जानकारी मिली। पुलिसकर्मियों ने घटना स्थल के आसपास की फुटेज भी खंगाली, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं चल सका। लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के समर गार्डन निवासी सलीम पुत्र नसीमुद्दीन महाराष्ट्र में कपड़ों का काम करते हैं। उनकी पत्नी आयशा बच्चों के साथ अकेली रहती हैं। रविवार रात आयशा मकान पर ताला लगाकर मायके गई थीं। रविवार देर रात चोर मकान का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। बदमाश मकान से एक लाख तीस हजार की नकदी, तीन लाख के जेवरात समेत कीमती सामान लेकर चले गए। सोमवार सुबह आस पड़ोस के लोगों ने आयशा को जानकारी दी। लिसाड़ी गेट थाना प्रभारी उत्तम सिंह राठौर का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है, जल्द ही बदमाशों की पहचान कर उन्हें दबोच लिया जाएगा।

वारदात 2

स्कूल का दरवाजा तोड़कर सामान चोरी, कुछ तोड़ा भी

पावली खास गांव स्थित राजकीय हाईस्कूल के बाबू दिनेश यादव ने थाने में दी तहरीर में बताया कि रविवार रात चोरों ने स्कूल के दरवाजे तोड़कर चोरी को अंजाम दिया। सोमवार सुबह जब छात्र स्कूल पहुंचे तो मुख्य गेट का ताला टूटा हुआ था। छात्रों ने प्रधानाचार्य शशि सिंह को जानकारी दी। स्टाफ रूम का भी ताला टूटा हुआ था। बदमाशों ने 40 इंच की एलईडी, म्यूजिक सिस्टम, पंखे आदि सामान चोरी कर ले गए। जो सामान बदमाश ले नहीं जा सकते थे, उस सामान को तोड़ दिया गया। पुलिस से कहा कि स्कूल के आसपास नशेड़ी लोगों का जमावड़ा लगता है, जिनकी पहले भी पुलिस को दी गई, मगर कुछ नहीं हुआ। वहीं इंस्पेक्टर-कंकरखेड़ा सुबोध कुमार सक्सेना ने कहा कि जल्द ही वारदातों का राजफाश कर आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

वारदात 3

चार नलकूपों से हजारों का माल साफ

बटजेवरा गांव में चोरों ने चार नलकूपों में चोरी कर डाली। गांव निवासी विजयपाल, क्रांति समेत दो अन्य किसान गांव प्रधान के साथ सोमवार को कंकरखेड़ा थाने पहुंचे। पीड़ितों ने पुलिस को बताया कि वह सोमवार सुबह जब अपनी -अपनी ट्यूबवेल पर पहुंचे तो दरवाजे के ताले टूटे हुए थे। सभी ट्यूबवेल के अंदर से मोटर, स्टार्टर, केबल, कटआउट व अन्य रखा सामान चोरी हो गया। बदमाश चोरी के बाद ट्यूबवेल में तोड़फोड़ भी कर गए। ग्रामीणों में घटना से रोष है।

chat bot
आपका साथी