Theft In Meerut: कंकरखेड़ा के मकान में चोरी करने पहुंचे बदमाश को घेराबंदी कर पीटा

Theft In Meerut कंकरखेड़ा के फाजलपुर के मकान में चोरी करने पहुंचे बदमाश को स्वजनों ने धर दबोचा । शोर शराबे पर पड़ोसी जमा हो गए। पड़ोसियों ने बदमाश की जमकर धुनाई कर पुलिस को सौंपा ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 05:55 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 05:55 PM (IST)
Theft In Meerut: कंकरखेड़ा के मकान में चोरी करने पहुंचे बदमाश को घेराबंदी कर पीटा
मकान में चोरी करने पहुंचे बदमाश को घेराबंदी कर पीटा।

मेरठ, जेएनएन। कंकरखेड़ा क्षेत्र में चोरी, छेड़छाड़ और लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। बदमाश भी पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। क्षेत्र में पहले हुई छोटी बड़ी चोरी की घटनाओं का अभी तक राजफाश न होने से क्षेत्रवासियों ने ही कमर कस ली है। कंकरखेड़ा के फाजलपुर के मकान में चोरी करने पहुंचे बदमाश को स्वजनों ने धर दबोचा। शोर शराबे पर पड़ोसी जमा हो गए। बदमाश को जमकर पीटा और पुलिस को सौंप दिया। अब पुलिस भी पीड़ित व पड़ोसियों को शाबासी दे रही है।

यह है मामला

पुलिस के मुताबिक, कंकरखेड़ा के फाजलपुर निवासी रमेश के मकान में सोमवार रात में एक बदमाश चोरी करने छत के रास्ते उतर गया। कमरे में आहट होने पर रमेश और उनके स्वजन नींद से जाग गए। कमरे में बदमाश को देख सभी के होश उड़ गए। मगर, साहस कर रमेश ने शोर मचा दिया। इतने में बदमाश वापस छत की ओर भागने लगा। इस बीच पड़ोसियों की भीड़ जमा हो गई। बदमाश की घेराबंदी कर उसे धर दबोचा। भीड़ ने बदमाश को जमकर पीटा। कंट्रोल रूम की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाश को हिरासत में थाने ले गई। पुलिस ने बदमाश से क्षेत्र में पहले हुई चोरियों के बारे में भी जानकारी जुटाई, मगर कामयाबी नहीं मिल सकी। बदमाश की पहचान विकास पुत्र चरणदास निवासी फाजलपुर के रूप में हुई है।

इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना का कहना है कि मकान में चोरी करने पहुंचा था, उसे स्वजनों और पड़ोसियों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा है।

chat bot
आपका साथी