मेरठ: लाकडाउन में मौसी के खाते से 32 लाख रुपये निकालने वाला गिरफ्तार, इस तरह आया पकड़ में

दूसरे लाकडाउन के दौरान मौसी के एटीएम कार्ड से 32 लाख रुपये निकालने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। वहां से उसे जेल भेज दिया गया। एक साल के भीतर खाते से निकाली रकम।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Sat, 20 Nov 2021 10:45 PM (IST) Updated:Sat, 20 Nov 2021 10:45 PM (IST)
मेरठ: लाकडाउन में मौसी के खाते से 32 लाख रुपये निकालने वाला गिरफ्तार, इस तरह आया पकड़ में
मौसी के खाते से 32 लाख रुपये निकालने वाला गिरफ्तार।

मेरठ, जेएनएन। दूसरे लाकडाउन के दौरान मौसी के एटीएम कार्ड से 32 लाख रुपये निकालने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। वहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की अंसल टाउन कालोनी निवासी दीपा जार्ज पत्नी अलीमुद्दीन ने अपनी बहन के बेटे हिमांशु इंस्पेंसर पुत्र अजय इंस्पेंसर निवासी गाजियाबाद को कई वर्षों से अपने पास रखा हुआ था। दीपा की बेटी दिल्ली में रहकर सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही है।

दूसरे लाकडाउन के दौरान दीपा की तबीयत खराब हो गई। इस बीच उनका एटीएम कार्ड हिमांशु के हाथ लग गया। जिस मोबाइल नंबर पर दीपा के पास बैंक से मैसेज आते थे। उस नंबर को खराब होना बताकर हिमांशु ने बदल दिया था। इसके बाद आरोपित एटीएम कार्ड से समय-समय पर मोटी रकम निकालता चला गया। करीब एक वर्ष में आरोपित ने मौसी के खाते से 32 लाख रुपये निकाल लिए। कुछ दिन पूर्व जब दीपा बैंक पहुंची तो उसे जानकारी हुई।

थानाध्यक्ष अवनीश अष्टवाल ने बताया कि दीपा लगातार पुलिस कार्रवाई के बजाए अपने रुपये वापस करने की मांग कर रही थी, मगर हिमांशु ने ऐसा नहीं किया। दीपा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित हिमांशु को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी