मुजफ्फरनगर में चुनाव परिणाम पर बहस को लेकर चली लाठियां, कई चोटिल

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना क्षेत्र के गांव उमरपुर में चुनाव परिणाम की छीटाकशी पर जीते व हारे पक्ष के लोग आमने सामने आ गए। आरोप है कि इस दौरान चली लाठियां व पथराव में कई लोग चोटिल हो गए। सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 11:00 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 11:00 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में चुनाव परिणाम पर बहस को लेकर चली लाठियां, कई चोटिल
मुजफ्फरनगर में चुनाव परिणाम को लेकर जमकर हंगामा हो गया।

मुजफ्फरनगर, जेएनएन। पंचायत चुनावों के बाद कई क्षेत्रों में बवाल थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना क्षेत्र के गांव उमरपुर में चुनाव परिणाम की छीटाकशी पर जीते व हारे पक्ष के लोग आमने सामने आ गए। आरोप है कि इस दौरान चली लाठियां व पथराव में कई लोग चोटिल हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तहरीर आने पर होगी कार्रवाई

क्षेत्र के गांव उमरपुर में वर्तमान चुनाव में जीते प्रत्याशी के पति उस्मान अपने घर के बाहर कुछ लोगों के साथ बैठा था। इसी दौरान वहां से उसके सामने पराजित हुआ प्रत्याशी पति मुन्ना जा रहा था। उस्मान आदि ने चुनाव परिणामों के ऊपर छींटाकशी करनी शुरू कर दी। इस पर मुन्ना पक्ष के लोग उनके सामने आ गए। दोनों पक्ष के बीच हल्ले के बाद लाठियां व पथराव हुआ। जिसमें कई लोग चोटिल हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर दौड़ पड़ी। पुलिस मामले की जानकारी जुटा रही है। इस्पेक्टर एमएस गिल ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच झगड़े की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी