ऐंचीखुर्द में छाया रहा मातम, पीड़ितों को सांत्वना देने पहुंचे लोग

ऐंचीखुर्द में हुए दुखद हादसे के दूसरे दिन मंगलवार को भी गांव में मातम छाया रहा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 20 Jul 2021 08:25 PM (IST) Updated:Tue, 20 Jul 2021 08:25 PM (IST)
ऐंचीखुर्द में छाया रहा मातम, पीड़ितों को सांत्वना देने पहुंचे लोग
ऐंचीखुर्द में छाया रहा मातम, पीड़ितों को सांत्वना देने पहुंचे लोग

मेरठ,जेएनएन। ऐंचीखुर्द में हुए दुखद हादसे के दूसरे दिन मंगलवार को भी गांव में मातम छाया रहा। उधर, पीडि़त स्वजन को सांत्वना देने के लिए पूरे दिन लोगों का तांता लगा रहा।

ऐंचीखुर्द में सोमवार सुबह बारिश के बीच बिजली मीटर से घर में अंदर जा रहे केबल में फाल्ट होने से मकान के मुख्य दरवाजे में उतरे करंट से पूरन गिरी व उसके दो बेटे निखिल व आशुतोष की मौत हो गयी थी। एसडीएम ने दस लाख रुपये की आíथक मदद की घोषणा की थी। तीन मौत एक साथ होने से गांव में मातम छा गया। शाम को तीनों शवों का गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार कर दिया। वहीं, दूसरे दिन मंगलवार को भी गांव में मातम छाया रहा।

मंगलवार को रालोद के पश्चिमी अध्यक्ष यशवीर सिंह, जिलाध्यक्ष मतलूब गौड़, नरेंद्र खजूरी आदि पहुंचे और शासन-प्रशासन से मुआवजा राशि बढ़ाने और एक मात्र बचे बेटे दीपक को सरकारी नौकरी दिलाने की मांग की। इस दौरान संजय जाटव, छत्रपला सिंह, नरेंद्र नंगला गोसाई, जितेंद्र भारद्वाज, अंकुर प्रधान आदि मौजूद रहे।

-हादसे की हुई जांच, जल्द आलाधिकारियों को सौंपेंगे रिपोर्ट

विद्युत मीटर से निकले केबल से दरवाजे में उतरे करंट से तीन जाने जाने के मामले में विद्युत सुरक्षा निदेशालय के इंस्पेक्टर अनुराग देर शाम मेरठ से यहां पहुंचे। उन्होंने मीटर से घर के अंदर जा रहे केबल की स्थिति देखी। वहीं, उसके बाद स्वजन और ग्रामीणों के भी बयान दर्जकर वीडियो बनायी। उधर, एक्सइएन प्रवीण कुमार ने बताया कि उक्त प्रकरण की जांच रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कहां चूक हुई।

chat bot
आपका साथी