मेडिकल कालेज के शौचालय से भागा चोरी का मुल्जिम

मेडिकल कालेज के टायलेट से चोरी का मुल्जिम चार पुलिसकíमयों को चकमा देकर फरार हो गया। बंदी को उपचार के लिए अमरोहा पुलिस ने भर्ती मेडिकल कालेज में तीन दिन पहले भर्ती कराया था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 15 Jan 2021 10:15 AM (IST) Updated:Fri, 15 Jan 2021 10:15 AM (IST)
मेडिकल कालेज के शौचालय से भागा चोरी का मुल्जिम
मेडिकल कालेज के शौचालय से भागा चोरी का मुल्जिम

मेरठ, जेएनएन। मेडिकल कालेज के टायलेट से चोरी का मुल्जिम चार पुलिसकíमयों को चकमा देकर फरार हो गया। बंदी को उपचार के लिए अमरोहा पुलिस ने भर्ती मेडिकल कालेज में तीन दिन पहले भर्ती कराया था। घटना के बाद सभी पुलिसकíमयों को मेडिकल पुलिस ने हिरासत में ले लिया। साथ ही बंदी की धरपकड़ को करीब एक घटा तलाश की गई। बंदी का कोई पता नहीं चल पाया। अमरोहा के थाना कोतवाली क्षेत्र के घेर पठैया निवासी अरशद को गैंगस्टर एक्ट के मामले में अमरोहा पुलिस ने जेल भेजा था। अरशद पर चोरी के कई मुकदमे में दर्ज है। 12 जनवरी को अरशद को अमरोहा पुलिस ने पेट में पथरी का दर्द होने पर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया था। मेडिकल के डाक्टरों ने 13 जनवरी को अरशद का आपरेशन किया। उसके बाद अरशद का मेडिकल में उपचार चल रहा था। बंदी की सुरक्षा को अमरोहा से बाबू खा, राजकुमार, आंसू और संजीव राठी पुलिसकर्मी को लगाया था। गुरुवार को चारों पुलिसकर्मी अरशद को अमरोहा ले जाने के लिए मेडिकल कालेज से डिस्चार्ज करा रहे थे। तभी अरशद ने कहा कि उसे लघु शंका के लिए जाना है। चारों पुलिसकर्मी उसे शौचालय में ले गए। अरशद शौचालय के अंदर चला गया और सभी पुलिसकर्मी बाहर खड़े होकर मोबाइल पर बातचीत करने लगे। इसी का फायदा उठाकर अरशद शौचालय के दूसरे रास्ते से भाग गया। कुछ देर बाद तक अरशद के अंदर से नहीं आने पर पड़ताल की गई तो वह फरार मिला पहले चारों पुलिसकíमयों ने उसकी खुद ही तलाश की। बाद में मेडिकल थाने में अरशद की फरारी की सूचना दी गई। इंस्पेक्टर प्रमोद गौतम ने बताया कि अरशद की तलाश में पुलिस को लेकर तलाश की गई, लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। फिलहाल अरशद की सुरक्षा में लगाए गए चारों पुलिसकíमयों को हिरासत में लेकर अमरोहा के एसपी को मामले की जानकारी दे दी गई। बता दें कि अरशद ने चोरी की कई घटनाएं की हुई है, जो हाल में गैंगस्टर के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

15 टाके आने पर भी चार पुलिसकíमयों को दे गया चकमा

अरशद को आपरेशन के दौरान 15 टाके आए थे। उसके बाद भी चंद मिनटों में चार पुलिसकíमयों को अरशद चकमा दे गया। माना जा रहा है कि अरशद मेडिकल से निकलकर कहीं गुम हो गया है।

chat bot
आपका साथी