छोटा मवाना में हुई चोरी का राजफाश, नकदी व जेवरात बरामद, अलीगढ़ के हैं दो बदमाश

छोटा मवाना में सप्ताह पूर्व चार घरों में हुई लाखों रुपये की चोरी में शामिल चार बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने राजफाश कर दिया। चोरी हुई नकदी व जेवरात भी बरामद किया गया। पकड़े गये बदमाशों के कब्जे से एक बाइक व दो तमंचा आदि सामान भी बरामद हुआ।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 05:11 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 05:11 PM (IST)
छोटा मवाना में हुई चोरी का राजफाश, नकदी व जेवरात बरामद, अलीगढ़ के हैं दो बदमाश
छोटा मवाना में हुई चोरी का राजफाश।

मेरठ, जेएनएन। छोटा मवाना में सप्ताह पूर्व चार घरों में हुई लाखों रुपये की चोरी में शामिल चार बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस ने शुक्रवार राजफाश कर दिया। चोरी हुई नकदी व जेवरात भी बरामद किया गया। पकड़े गये बदमाशों के कब्जे से एक बाइक व दो तमंचा आदि सामान भी बरामद हुआ।

यह है मामला

छोटा मवाना में सप्ताह पूर्व पूर्व प्रधान ईश्वरचंद त्यागी समेत चार घरों से लाखों रुपये की नकदी व जेवरात आदि सामान चोरी हुआ था। विरोध में ग्रामीणों ने हाईवे जाम कर दिया था। जिसकी गाज एसओ से लेकर पुलिस कर्मियों पर पड़ी थी। एसओ सतीश कुमार का ट्रांसफर किया तो चौकी इंचार्ज राजेश कुमार लाइन हाजिर और चार पुलिस कर्मियों को थाना हाजिर कर दिया था। सीओ उदयप्रतापि सिंह ने बताया कि गुरुवार देर शाम वह पुलिस बल के साथ राफन चौराहे पर संदिग्धों की चेकिंग कर रहे थे। इस बीच डिस्कवर बाइक पर सवार तीन संदिग्ध आते दिखाई दिए, जिन्हें रोकने का प्रयास किया तो वह स्पीड बढ़ाकर भागने लगे। हालांकि पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर तीनों को दबोच लिया। जिसमें से एक का नाम शाहिद पुत्र परवेज निवासीगण भैंसा, शाहरुख पुत्र रईसुद्दीन निवासी कोडियागंज, बुढ्ढन पुत्र दौलत खां निवासी कोडियागंज निवासी अकराबाद अलीगढ़ बताए। पूछताछ में बदमाशों ने चारों घरों में चोरी की वारदात स्वीकार की। वहीं, शाहनवाज पुत्र मेहराजुद्दीन निवासी भैंसा को गांव से दबिश देकर दबोच लिया। उनके कब्जे से डिस्कवर बाइक, दो तमंचा 315बोर, 3जिंदा कारतूस भी बरामद हुए। इंस्पेक्टर प्रेमचंद शर्मा ने बताया घटना में आठ बदमाश शामिल थे और चार बदमाश अभी फरार हैं जो जल्द पकड़े जाएंगे। टीम में दारोगा नरेंद्र सिंह, महेंद्र सिंह, उपेंद्र राणा, झम्मन सिंह आदि मौजूद रहे।

ये समान हुआ बरामद

पुलिस के अनुसार पकड़े गये बदमाशों से चोरी की नकदी में 24860 रुपये, 2 सोने की चेन, एक अंगूठी, हार, एक जोड़ी कुंडल, मंगलसूत्र, 2 चूड़ी, एक लॉंग, 2 जोड़े पाजेब, 4 जोड़े बिछुए, एक अंगूठी, एक कडूली, लच्छे, चादीं का सिक्का और सफेद धातु आदि भी बरामद हुआ।

chat bot
आपका साथी