बागपत: मौत में गया था पर‍िवार, पीछे से मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी, नगदी सहित कीमती सामान चोरी

बागपत में एक मकान का ताला तोड़कर चोर लाखों रुपये की नगदी सहित कीमती सामान चोरी कर ले गए। पीड़ित ने कोतवाली पर तहरीर देकर कार्रवाई की मांग। दो दिन पूर्व उनकी भाभी का निधन हो गया था। इसके चलते वह परिवार के साथ बाहर गए थे।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Wed, 01 Dec 2021 09:41 AM (IST) Updated:Wed, 01 Dec 2021 09:41 AM (IST)
बागपत: मौत में गया था पर‍िवार, पीछे से मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी, नगदी सहित कीमती सामान चोरी
मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी।

बागपत, जेएनएन। एक मकान का ताला तोड़कर चोर लाखों रुपये की नगदी सहित कीमती सामान चोरी कर ले गए। पीड़ित ने कोतवाली पर तहरीर दी।

बागपत नगर की माता कालोनी निवासी मुस्तकीम ने बताया कि दो दिन पूर्व उनकी भाभी का निधन हो गया था। इसके चलते वह परिवार के साथ बाहर गए थे।

बुधवार की सुबह जब वह घर लौटे तो मकान का ताला टूटा मिला और सामान बिखरा हुआ मिला। चोरों ने मकान से ढ़ाई लाख रुपये की नगदी, सोने-चांदी के आभूषण व अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए।

घटना की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। बाद में पीड़ित ने कोतवाली पर तहरीर दी और घटना का मुकदमा दर्ज कर केस का राजफाश करने की मांग की हैं। उधर, कोतवाली प्रभारी तपेश्वर सागर का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

नहीं थम रही चोरी की घटनाएं

जनपद में चोरी की एक के बाद एक घटनाएं हो रही है। इक्का-दुक्का घटनाओं का ही पुलिस राजफाश कर पाई है। अधिकांश घटनाएं फाइलों में दफन है। लोगों की मांग है कि पुलिस चोरों को गिरफ्तार कर घटनाओं का राजफाश करें और रात के समय पुलिस ज्यादा से ज्यादा गश्त करें, ताकि अपराधी घटना को अंजाम न दे सकें।

chat bot
आपका साथी