लोहे की राड से होगा 50 लाख की चोरी का राजफाश

मोदीपुरम में कंकरखेड़ा की मंगलपुरी कालोनी निवासी आरएएफ के रिटायर्ड दारोगा के घर हुई पचास लाख रुपये की चोरी का राजफाश मौके पर छूटी लोहे की राड से हो सकता है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 12 Jun 2021 05:44 AM (IST) Updated:Sat, 12 Jun 2021 05:44 AM (IST)
लोहे की राड से होगा 50 लाख की चोरी का राजफाश
लोहे की राड से होगा 50 लाख की चोरी का राजफाश

मेरठ, जेएनएन। मोदीपुरम में कंकरखेड़ा की मंगलपुरी कालोनी निवासी आरएएफ के रिटायर्ड दारोगा के घर हुई पचास लाख रुपये की चोरी का राजफाश मौके पर छूटी लोहे की राड से हो सकता है। यह नए सरिये को पीटकर बनाई गई नुकीली राड है, जिससे दरवाजे में लटका बड़े से बड़ा ताला भी आसानी से टूट सकता है। अब पुलिस राड को लेकर कंकरखेड़ा क्षेत्र में सड़क किनारे लोहे के औजार बनाने वाले लोगों से पूछताछ करेगी। वहीं, शुक्रवार रात सीओ दौराला भी मौके पर पहुंचे और जानकारी की।

108-आरएएफ से रिटायर्ड दारोगा प्रेमराज सिंह का मंगलपुरी कंकरखेड़ा में अपना मकान है। प्रेमराज सिंह ने बताया कि नौ जून की सुबह वह परिवार संग अपनी बेटी के शास्त्रीनगर स्थित मकान के मुहूर्त में गए थे। मंगलपुरी में मकान के सामने ही उनके छोटे भाई अनिल कुमार का मकान है, जो सीआरपीएफ में झारखंड में तैनात है। अनिल की पत्नी सविता ने प्रेमराज को फोन कर उनके मकान के ताले टूटे होने की जानकारी दी। स्वजन और पुलिस मौके पर पहुंचे। बदमाशों ने दो लाकर तोड़कर उसमें रखी दस लाख रुपये की नकदी समेत करीब 40 लाख रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवर चोरी कर लिए। शुक्रवार को पुलिस ने जांच पड़ताल की तो वहां से एक पेचकस और लोहे की राड बरामद हुई।

इनका कहना-: पुलिस टीम काम कर रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़कर राजफाश किया जाएगा। कुछ बिदुओं पर पुलिस बारीकी से काम कर रही है।

संजीव कुमार दीक्षित, सीओ-दौराला

पति पर मारपीट का आरोप : सरधना थाना क्षेत्र के मदारपुर गांव निवासी विवाहिता ने पति पर मारपीट का आरोप लगा तहरीर दी है। मदारपुर निवासी रुबी का कहना है कि शुक्रवार को वह घर पर थी। आरोप है कि इसी दौरान उसका पति राहुल आया और शराब के नशे में धुत हो मारपीट करने लगा। पीड़िता का कहना है कि आरोपित शराब के नशे का आदी है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी