मेरठ : चोरी की वारदात CCTV कैमरे में कैद, फिर भी बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर

पुलिस के सुस्‍त रवैया के चलते बदमाश भी गिरफ्त से दूर हैं। यहां लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के जाकिर कालोनी निवासी शादाब के घर पांच दिन पहले चोरी हो गई थी। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। बदमाश हाथ नहीं आए।

By PREM DUTT BHATTEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 07:50 AM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 07:50 AM (IST)
मेरठ : चोरी की वारदात CCTV कैमरे में कैद, फिर भी बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर
शहर में चोरी की एक वरदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। बदमाश नहीं पकड़े गए।

मेरठ, जेएनएन। सीसीटीवी फुटेज होने के बावजूद भी बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर है। वारदात में इस्तमाल की गई बाइक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया था। सही मालिक का पता चलने पर चौकी इंचार्ज ने कागजी कार्रवाई के बाद बाइक उसे सुपुर्द कर दी।

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के जाकिर कालोनी निवासी शादाब के घर पांच दिन पहले चोरी हो गई थी। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस ने फुटेज को अपने कब्जे में ले लिया था। फुटेज में दो बदमाश बाइक से आते हुए दिख रहे थे। जो अपनी बाइक को घटना स्थल से थोड़ी दूर छोड़कर चले गए थे। पुलिस ने बाइक को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी थी।

जांच में पता चला की आरोपितों ने दूसरे मोहल्ले से बाइक चोरी की थी। उसी बाइक से उन्होंने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। कागजी कार्रवाई करने के बाद पिल्लोखड़ी चौकी इंचार्ज करतार सिंह ने मालिक को बाइक सुपुर्द कर दी। पीड़ित शादाब का कहना है कि पुलिस ने बाइक के सही मालिक का पता लगा लिया है। लेकिन सीसीटीवी फुटेज होने के बावजूद भी अभी तक आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया गया। उन्होंने सीओ से मिलकर कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी