Theft In Saharanpur: सहारनपुर में चोरों ने दो घरों को खंगाला, लाखों की नगदी व जेवर चोरी

Theft In Saharanpur सहारनपुर में चोरों ने दो अलग अलग घरों में घुसकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हुए लाखों की नकदी व जेवर चोरी कर ले गये। डाग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम ने पहुंच की घटना की जांच।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 10 Sep 2021 07:24 PM (IST) Updated:Fri, 10 Sep 2021 07:24 PM (IST)
Theft In Saharanpur: सहारनपुर में चोरों ने दो घरों को खंगाला, लाखों की नगदी व जेवर चोरी
सहारनपुर में दो अलग अलग मोहल्‍लों में चोरी।

सहारनपुर, जेएनएन। बेखौफ चोरों ने कस्बे के मोहल्ला मजर हसन में दो अलग अलग घरों में घुसकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते हुए लाखों की नकदी व जेवर चोरी कर ले गये। घटना की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन फानन में फोरेंसिक जांच टीम एवं डाग स्क्वायड को मौके पर बुलाकर जांच की मगर अभी तक पुलिस किसी निष्कर्ष पर नहीं पंहुची।

पहली घटना मोहल्ला मजर हसन निवासी शमशाद कुरैशी पुत्र जिंदा हसन पत्नी के साथ अपनी पुत्र वधू का इलाज कराने सहारनपुर अस्पताल गये थे। गुरूवार की देर शाम पड़ोस मे अपने ताऊ के यहा रह रही शमशाद की लड़की ने घर जाकर देखा तो मकान के अंदर घर का सारा सामान बिखरा पाया। सामान बिखरा होने की सूचना मिलते ही पीडि़त रात में चिलकाना पंहुचे तब जाकर उन्हे चोरी की घटना का पता चला। मकान मालिक शमशाद ने पुलिस में तहरीर देकर बताया कि चोर मकान के ताले तोडकर घर मे रखा लाखो का सोने चांदी का जेवर तथा तीन लाख की नकदी चोरी कर ले गये।

उधर इसी मोहल्ले मे हुई चोरी की दूसरी घटना में अज्ञात चोरों ने मशरूर पुत्र यामीन के घर मे घुस कर अलमारी में रखी हजारों की नकदी व अन्य सामान चोरी कर लिया। एक ही रात में चोरी की दो घटना होने से पुलिस में हड़कंप मच गया। आनन फानन मे आज दोपहर में ही फोरेंसिक जांच टीम एवं डाग स्क्वायड को बुलाकर जांच करायी। मगर पुलिस बैक फुट पर नजर आयी। इस बीच जमैतुल कुरैश के नगर अध्यक्ष कांग्रेस नेता लियाकत कुरैशी आदि ने थाना प्रभारी से मिलकर बढ़ती चोरी की घटनाओं पर तत्काल लगाम लगाने की मांग की है।

chat bot
आपका साथी