मेरठ में चौकी के पास तीन दुकानों में बदमाशों का धावा, व्‍यापारियों ने किया हंगामा Meerut News

मेरठ रेलवे रोड थाना क्षेत्र की केसर गंज चौकी के पास देवपुरी निवासी अशोक जैन की पर्व गारमेंट्स के नाम से दुकान है। उनके पास ही भूसा मंडी निवासी राजीव गर्ग की मेरठ केरोसिन ट्रेडिंग और गुरु नानक नगर निवासी जितेंद्र खन्ना की खन्ना ट्रेडर्स के नाम से दुकान है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 23 Oct 2020 06:30 PM (IST) Updated:Fri, 23 Oct 2020 06:30 PM (IST)
मेरठ में चौकी के पास तीन दुकानों में बदमाशों का धावा, व्‍यापारियों ने किया हंगामा Meerut News
मेरठ में गुरुवार रात बदमाशों ने तीन दुकानों पर धावा बोला।

मेरठ, जेएनएन। रेलवे रोड थाना क्षेत्र की केसर गंज चौकी के पास देवपुरी निवासी अशोक जैन की पर्व गारमेंट्स के नाम से दुकान है। उनके पास ही भूसा मंडी निवासी राजीव गर्ग की मेरठ केरोसिन ट्रेडिंग और गुरु नानक नगर निवासी जितेंद्र खन्ना की खन्ना ट्रेडर्स के नाम से दुकान है।

यह है मामला

गुरुवार रात बदमाशों ने तीनों दुकान पर धावा बोला। छत से घुसे बदमाशों ने पर्व गारमेंट से सामान और नकदी चोरी कर ली। इसके अलावा मेरठ केरोसिन ट्रेडिंग कंपनी में भी छत से बदमाश जीने के रास्ते नीचे आए थे, लेकिन गेट नहीं खुल पाने के चलते चोरी बच गई। खन्ना ट्रेडर्स यहां से बदमाश में रखी नकदी, एलईडी और अन्य सामान ले गए। शुक्रवार सुबह सभी को दुकान खोलने पर मामले की जानकारी हुई। सूचना पर बड़ी संख्या में व्यापारी पहुंचे और उन्होंने हंगामा किया। तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

chat bot
आपका साथी