बागपत : आरएसएस नेता के भाई की दुकान में कुम्बल कर लाखों की चोरी

अमीनगर सराय में श्रीराम की इलेक्ट्रानिक सामान की दुकान है। सोमवार रात्रि करीब आठ बजे दुकान बंद करने के बाद श्रीराम घर आ गए थे। मंगलवार सुबह जब दुकान खोली तो देखकर दंग रह गए। चोरों ने एलईडी जूसर मिक्सर व चूल्हे सहित लाखों का सामान चोरी कर लिया था।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 03:29 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 03:29 PM (IST)
बागपत : आरएसएस नेता के भाई की दुकान में कुम्बल कर लाखों की चोरी
अमीनगर सराय कस्बे में छत में कुम्बल कर दुकान से लाखों रुपये का समान चोरी

बागपत, जागरण संवाददाता। अमीनगर सराय कस्बे में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के नेता के भाई की इलेक्ट्रॉनिक्स सामान की दुकान से छत में कुम्बल कर लाखों रुपये का समान चोरी कर लिया गया। पहले भी 2018 में इस दुकान में लाखों रुपये की चोरी की घटना हो चुकी है। एक बार फिर इसी दुकान में चोरी होने से व्यापारियों में रोष है। उनका कहना है कि पुलिस की लापरवाही के चलते चोरों के होसले बुलंद हैं।

यह है मामला

सराय निवासी आरएसएस के पिलाना खंड व्यवस्था प्रमुख आलोक गर्ग, भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री श्यामसुंदर व श्रीराम तीन भाई हैं। श्रीराम की नगर में इलेक्ट्रानिक की दुकान है। सोमवार रात्रि करीब आठ बजे दुकान बंद करने के बाद श्रीराम घर आ गए थे। मंगलवार सुबह करीब नौ बजे जब दुकान खोली तो अंदर का नजारा देखकर दंग रह गए। श्रीराम ने बताया कि अज्ञात चोरों द्वारा दुकान से चार एलईडी, 15 जूसर मिक्सर व चूल्हे सहित लगभग डेढ़ लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया गया।

पहले भी 2018 में इसी दुकान में लाखों रुपये की चोरी हो चुकी है जिसमें थाना पुलिस ने एफआर लगा दी थी। इस बार भी इसी दुकान को टारगेट किया गया है। एक ही दुकान में दो बार चोरी से व्यापारियों में आक्रोश है। मौके पर मौजूद कई व्‍यापारियों ने कहा कि नगर में पुलिस लगातार लापरवाही बरत रही है। इसी कारण चोरों के होसले बुलंद हैं। उन्‍होंने मामले का जल्‍द राजफाश न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। वहीं थाना पुलिस ने घटनास्थल का दौरा किया व सीसीटीवी फुटेज से चोरों की तलाश शुरू की। एसओ देवेश सिंह का कहना है कि अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। उनका कहना कि जल्‍द ही मामले का राजफाश कर दिया जाएगा।

chat bot
आपका साथी