मेरठ के गांव अम्हेड़ा में छत के रास्ते घुसे चोर, लाखों का माल खंगाला

मेरठ के गांव अम्हेड़ा आदिपुर में सूरजमल सपरिवार रहते हैं। स्वजन ने पुलिस को बताया कि रविवार रात वह अपने कमरे में सोए हुए थे। सोमवार पांच बजे जाग हुई तो रोहित का कमरा में सामान फैला पड़ा हुआ था।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Mon, 20 Sep 2021 05:27 PM (IST) Updated:Mon, 20 Sep 2021 05:27 PM (IST)
मेरठ के गांव अम्हेड़ा में छत के रास्ते घुसे चोर, लाखों का माल खंगाला
मेरठ के गांव अम्हेड़ा में छत के रास्ते घुसे चोर

मेरठ, जागरण संवाददाता। गांव अम्हेड़ा आदिपुर में छत के रास्ते घुसे चोरों ने घर से लाखों का सामान चोरी कर लिया। स्वजन एक कमरे में सो रहे थे, जबकि दूसरे कमरे में चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। सुबह जाग होने के बाद स्वजन ने अस्त-व्यस्त सामान फैला देखा तो घटना का पता चला। पीड़ित ने थाने पर तहरीर दी है।

यह है मामला 

अम्हेड़ा आदिपुर में सूरजमल सपरिवार रहते हैं। सूरजमल का बेटा रोहित गुरुग्राम स्थित एक प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर है। स्वजन ने पुलिस को बताया कि रविवार रात वह अपने कमरे में सोए हुए थे। सोमवार पांच बजे जाग हुई तो रोहित का कमरा में सामान फैला पड़ा हुआ था। उन्होंने बताया कि चोरों ने रोहित के कमरे से उसकी पत्नी के गहने, 50 हजार की नकदी व एक मोबाइल चोरी कर लिया। कार्यवाहक थाना प्रभारी दलवीर सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश में टीम लगाई गई है।

चोरी की घटनाओं से आहत व्यापारियों ने की कैमरे दुरुस्त कराने की मांग

मेरठ, जागरण संवाददाता। लावड़ क्षेत्र में चोरी की घटनाओं का ग्राफ बढ़ा है। जिसके बाद रविवार को लावड़ चौकी में पुलिस भी व्यापारियों से कैमरे लगवाने की अपील कर चुकी है। सोमवार को व्यापारियों ने ईओ को ज्ञापन सौंपकर कस्बे में कैमरे दुरुस्त कराने की मांग की है।

लावड़ व्यापार संघ के अध्यक्ष गौरव गुप्ता के नेतृत्व में व्यापारी नगर पंचायत कार्यालय पहुंचे और अधिशासी अधिकारी सुधीर सिंह को ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि कस्बे में चोरी की घटनाओं में इजाफा हुआ है। जिससे व्यापारी परेशान हैं। कस्बे में अगर जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरे दुरुस्त होने पर चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाई जा सकती है। इस दौरान नायाब रिजवी, चंद्रकांत शर्मा, अरुण गुप्ता, अमित सैनी व प्रवीन सैनी आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी