क्वींसलैंड कालोनी में लाखों की चोरी

मेरठ। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की क्वींसलैंड कालोनी में मोबाइल व्यापारी के घर के ताले तोड़कर न

By JagranEdited By: Publish:Sat, 02 Jun 2018 09:00 AM (IST) Updated:Sat, 02 Jun 2018 09:00 AM (IST)
क्वींसलैंड कालोनी में लाखों की चोरी
क्वींसलैंड कालोनी में लाखों की चोरी

मेरठ। पल्लवपुरम थाना क्षेत्र की क्वींसलैंड कालोनी में मोबाइल व्यापारी के घर के ताले तोड़कर नकदी समेत कई लाख रुपये का सामान चोरी कर लिया। मकान मालिक घटना के समय नोएडा गए हुए थे। पड़ोसी की सूचना पर वह शुक्रवार घर पहुंचा।

क्वींसलैंड कालोनी निवासी सुशील लखानी की गंगा प्लाजा मेरठ में मोबाइल की दुकान है। सुशील का परिवार एक सप्ताह से नोएडा गया हुआ था। गुरूवार दोपहर सुशील परिवार को लेने नोएडा चला गया। शुक्रवार सुबह पड़ोसी नितिन गुप्ता ने सुशील को फोन किया। घर पहुंचे सुशील ने बताया कि अलमारी से करीब डेढ़ लाख रुपए नगद, 3 लाख कीमत के गहने और अन्य सामान चोरी हो गया। सूचना पर पल्लवपुरम पुलिस, ¨फगर एक्सपर्ट टीम मौके पर पहुंची और जानकारी कर जांच पड़ताल की। इंस्पेक्टर दिलीप शर्मा का कहना है कि जल्द ही चोरी का राजफाश किया जाएगा। वहीं पल्लवपुरम पुलिस और ¨फगर एक्सपर्ट टीम ने मौके का मुआयना किया तो पता चला कि बदमाश पड़ोसी मकान की छत से चढ़कर सुशील के मकान की बालकनी में उतरे थे और वहां सेक्शन ¨वडो का लॉक तोड़कर अंदर पहुंचे। बदमाश उसी रास्ते से वापस आए।

सीओ दफ्तर के पास पार्लर संचालिका से चेन झपटी : बाइकर्स गैंग की शिकार हुई रिटायर्ड सीओ की पुत्रवधू मेघावी का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि एक और मामला सामने आया है। इस बार ब्रह्मापुरी सीओ के दफ्तर के पास एक पार्लर संचालिका के गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन झपट ली गई।

दिल्ली रोड स्थित शॉपरिक्स मॉल के पास सूर्या पैलेस की रहने वाली रूपसी पार्लर चलाती हैं। उन्होंने बताया कि गुरुवार शाम वह अपनी बेटी के साथ कुछ सामान लेने के लिए दिल्ली रोड पर आई थी। उन्होंने अपनी स्कूटी सड़क किनारे खड़ी कर दी और बेटी को स्कूटी के पास छोड़कर सड़क पार करने लगी। परतापुर की ओर से एक बाइक पर दो युवक आए, जिनमें से पीछे बैठे युवक ने सड़क पार करते समय ही रूपसी के गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन झपट ली और धक्का देकर फरार हो गए। पीड़िता ने बताया कि जब तक वह संभल पाई तब तक आरोपित फरार हो चुके थे। ब्रह्मापुरी सीओ के कार्यालय के पास हुई वारदात ने सुरक्षा व्यवस्था की कलई खोल दी है। पीड़िता ने तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी