मेरठ में कपड़ा व्‍यापारी के मकान से लाखों की चोरी, नशीला स्‍प्रे छ‍िड़क कर परिवार को किया बेहोश

Theft In Meerut लिसाड़ी गेट क्षेत्र में चोरों का आतंक बना हुआ है। खाकी को ठेंगा दिखाते हुए क्षेत्र में चोर एक के बाद एक चोरी की वारदातो को अंजाम दे रहे हैं। दो दिन में तीन चोरी की वारदात हो चुकी हैं लेकिन पुलिस नहीं रोक पा रही है।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 06:47 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 06:47 PM (IST)
मेरठ में कपड़ा व्‍यापारी के मकान से लाखों की चोरी, नशीला स्‍प्रे छ‍िड़क कर परिवार को किया बेहोश
मेरठ में कपड़ा व्‍यापारी के मकान से लाखों की चोरी।

मेरठ, जेएनएन। लिसाड़ी गेट क्षेत्र में चोरों का आतंक बना हुआ है। खाकी को ठेंगा दिखाते हुए क्षेत्र में चोर एक के बाद एक चोरी की वारदातो को अंजाम दे रहे हैं। दो दिन में तीन चोरी की वारदात हो चुकी हैं, लेकिन पुलिस नहीं रोक पा रही है। शुक्रवार की सुबह कपड़ा व्‍यापारी के परिवार पर नशीला स्प्रे छ‍िड़क चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। पीड़‍ित ने थाने में तहरीर दी है।

यह है मामला

श्यामनगर निवासी कपड़ा व्यापारी अरशद पुत्र युसुफ ने बताया कि गुरूवार की शाम वह अपने परिवार के साथ सोया हुआ था। सुबह करीब छः बजे उसकी मां दूध लेने के लिए चली गई थी। परिवार के लोग सभी सोए हुए थे। उसकी मां संजीदा मेनगेट को बाहर से बंद कर गयी। इसी दौरान चोर मकान में घुस आए और परिवार पर नशीला स्प्रे छिड़क कमरे में रखी सेफ खोलकर चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये। आधा घंटे बाद जब उसकी मां दूध लेकर वापस लौटी तो मां का मोबाइल गायब था। मां ने परिवार को जगाने का प्रयास किया लेकिन परिवार के लोग नहीं जागे। दो घंटे बाद वह उठा तो उसका सर चकरा रहा था। कमरे में रखी सेफ खुली पड़ी थी और उसके अंदर से करीब 12 हजार रुपये, दो लाख कीमत के गहने और अन्य सामान चोरी हो गया था।

गुरूवार को दो स्थानो पर हुई थी चोरी

बताते चले कि लिसाड़ी गेट क्षेत्र में चोरों ने गुरूवार की रात नयू इस्लामनगर व समर गार्डन में दो मकानों के ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस अभी खुलासा करने की बात तो दूर बदमाशो का पता तक नहीं लगा सकी। चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए एक और चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। 

chat bot
आपका साथी