मेरठ में बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी, शादी में गया था परिवार

मेरठ में बीती रात्रि चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर अलमारी में रखे लाखों रुपये कीमत के जेवरात और बारह हजार की नगदी लेकर फरार हो गए। पीड‍़ित स्वजन सहित साले की शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था।

By Taruna TayalEdited By: Publish:Mon, 25 Jan 2021 05:50 PM (IST) Updated:Mon, 25 Jan 2021 05:50 PM (IST)
मेरठ में बंद मकान का ताला तोड़कर लाखों की चोरी, शादी में गया था परिवार
मेरठ में बंद मकान में चोरी ।

मेरठ, जेएनएन। लिसाड़ी गेट के इस्लाम नगर कालोनी में बीती रात्रि चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़कर अलमारी में रखे लाखों रुपये कीमत के जेवरात और बारह हजार की नगदी लेकर फरार हो गए। पीड‍़ित स्वजन सहित साले की शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। सोमवार सुबह जब वापस लाैटा तो ताला टूटा देखा दंग रह गया। पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ तहरीर दी है।

यह है मामला

इस्‍लामनगर निवासी शाहिद पुताई का काम करता है। रविवार की सुबहा वह मकान का ताला लगाकर स्वजन के साथ शयामनगर मै साले की शादी समारोह मै शामिल होने के लिए गया था। तभी रात्रि में चोरों ने बंद मकान का ताला तोड़ दिया और अंदर प्रवेश कर गए। चोरों ने मकान के अंदर अलमारी से करीब दो लाख रूपये कीमत के सोने चांदी के जेवरात और बारह हजार की नगदी अन्‍य सामान चोरी कर फरार हो गये। सोमवार की सुबह जब स्वजन सहित शादी समारोह से वापस लोटा तो मकान ताला टूटा देख दंग रह गए। मकान के अंदर कमरे में सामान बिखरा हुआ पड़ा था। चोरी की जानकारी होने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। पीड़ित ने चोरी की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची आसपास के लोगो से पूछताछ कर वापस लोट गयी। पीड़ि‍त ने अज्ञात चोरों कें खिलाफ लिसाड़ी गेट थाने में तहरीर देकर कारवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी