चोरी कर बाइक पर लगा लिया कार का नंबर, पकड़ा गया

मेरठ जेएनएन। चेकिग के दौरान पुलिस ने बाइक चोर को पकड़ लिया। बाइक की प्लेट पर कार का नंबर

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 06:01 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 06:01 AM (IST)
चोरी कर बाइक पर लगा लिया कार का नंबर, पकड़ा गया
चोरी कर बाइक पर लगा लिया कार का नंबर, पकड़ा गया

मेरठ, जेएनएन। चेकिग के दौरान पुलिस ने बाइक चोर को पकड़ लिया। बाइक की प्लेट पर कार का नंबर लिखा था। कुछ दिन पहले ही उसने मुजफ्फरनगर से यह बाइक चोरी की थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। उसके अन्य साथियों की पुलिस तलाश कर रही है।

मेडिकल थाना पुलिस बुधवार को जेल चुंगी चौराहे पर चेकिग कर रही थी। इस दौरान अब्दुल्लापुर की तरफ से बाइक सवार युवक आता दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रोककर पूछताछ की तो बाइक की प्लेट पर कार का नंबर मिला। आरोपित ने अपना नाम फिरोज निवासी अब्दुल्लापुर थाना भावनपुर बताया। थाना प्रभारी संत शरण सिंह ने बताया कि फिरोज ने स्प्लेंडर बाइक को कुछ दिन पहले ही मुजफ्फरनगर से चोरी किया था। उसने बाइक का नंबर बदल दिया था। चेसिस और इंजन नंबर को जांच के लिए कंपनी में भी भिजवाया जाएगा। आरोपित से उसके अन्य साथियों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है। उसका आपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है। उधर, आरोपित को छुड़ाने के लिए दिनभर उसके स्वजन थाने में घूमते रहे।

सोहराब गेट बस स्टैंड से बाइक चोरी : नौचंदी थाना क्षेत्र निवासी राजीव अपने स्वजन को सोहराब गेट डिपो बस स्टैंड पर छोड़ने गया था। बाइक खड़ी कर परिचित को बस में बैठा रहा था, जब वह लौटा तो बाइक नहीं थी। पीड़ित ने पुलिस से शिकायत कर दी थी।

कुतिया से दरिदगी के

आरोपित की पिटाई

मेरठ : ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में एक मुस्लिम युवक ने कुतिया के साथ दरिदगी कर डाली। मोहल्ले के लोगों ने युवक की पिटाई की और थाने में तहरीर दे दी। चिस्ती पहलवान बागपत गेट निवासी अशरफ ने दी तहरीर में बताया कि पड़ोस में रहने वाला युवक आए दिन कुतिया के साथ दरिदगी करता है। उसके पास सीसीटीवी फुटेज भी हैं। लोगों ने उसकी पिटाई कर दी लेकिन वह भाग निकला। एसएसआइ प्रमोद कुमार ने बताया कि जाच की जा रही है। हिंदू संगठन के लोगों ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया।

chat bot
आपका साथी