प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को बेल्ट से पीटा, हंगामा

प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को किशोरी के स्वजन ने दबोच लिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 03:15 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 03:15 AM (IST)
प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को बेल्ट से पीटा, हंगामा
प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को बेल्ट से पीटा, हंगामा

मेरठ,जेएनएन। प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को किशोरी के स्वजन ने दबोच लिया। उन्होंने युवक की बेल्टों से पिटाई शुरू कर दी। किसी तरह युवक उनके चंगुल से छूटकर भाग निकला, लेकिन थोड़ी ही दूरी पर उसे फिर से दबोच लिया। पुलिस ने किशोरी के स्वजन से उसे बमुश्किल बचाया।

बागपत के बालेनी थाना क्षेत्र निवासी कादिर पुत्र बगीर का प्रेम प्रसंग टीपीनगर थाना क्षेत्र निवासी किशोरी से चल रहा है। गुरुवार को कादिर प्रेमिका से मिलने टीपीनगर पहुंचा। थाने के सामने किशोरी को बाइक पर बैठाकर वह शेखों पेट्रोल पंप की तरफ लेकर जाने लगा। थाने के पीछे लगभग 200 मीटर की दूरी पर किशोरी के स्वजन ने युगल को दबोच लिया। कहासुनी के बाद उन्होंने रोड पर ही युवक की पिटाई शुरू कर दी। प्रेमी को बचा रही किशोरी से भी स्वजन ने मारपीट की, जिस वजह से रोड पर भीड़ जुट गई। टीपीनगर थाना प्रभारी रघुराज सिंह का कहना है कि कादिर को थाने में बैठा लिया गया है। किशोरी के स्वजन ने उसके खिलाफ तहरीर दी है। किशोरी युवक के साथ जाने की जिद कर रही है। दोनों पक्षों से बात की जा रही है। दूसरी तरफ युवक के स्वजन ने भी मारपीट करने वालों के खिलाफ तहरीर दी है। जांच कर निष्पक्ष कार्रवाई की जाएगी।

नारंगपुर नाले में शव मिला: सरूरपुर थाना क्षेत्र के नारंगपुर गांव में गुरुवार को नाले में शव देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला और शिनाख्त कराने का प्रयास किया। लेकिन, सफलता नहीं मिली। चौकी प्रभारी सुभाष चंद्र ने बताया कि नाले में मिला शव पुरुष का था। जिसकी उम्र करीब 40 वर्ष होगी। शव मर्चरी भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी