नौकरी का झांसा दे युवक से की ठगी, मामला थाने पहुंचा..कार्रवाई का आश्वासन

राजस्थान के अलवर निवासी युवक शुक्रवार को सरधना थाने पहुंचा व कुशावली के युवक पर नौकरी का झांसा देकर हजारों रुपये ठगने का आरोप लगा तहरीर दी है। हालांकि देर शाम तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 17 Sep 2021 07:28 PM (IST) Updated:Fri, 17 Sep 2021 07:28 PM (IST)
नौकरी का झांसा दे युवक से की ठगी, मामला थाने पहुंचा..कार्रवाई का आश्वासन
नौकरी का झांसा दे युवक से की ठगी, मामला थाने पहुंचा..कार्रवाई का आश्वासन

मेरठ, जेएनएन। राजस्थान के अलवर निवासी युवक शुक्रवार को सरधना थाने पहुंचा व कुशावली के युवक पर नौकरी का झांसा देकर हजारों रुपये ठगने का आरोप लगा तहरीर दी है। हालांकि, देर शाम तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।

अलवर निवासी शुभम शर्मा पुत्र लेखपाल शर्मा ने बताया कि बीते वर्ष कुशावली गांव निवासी युवक उनके पड़ोस में रहता था। वह एक कंपनी में ठेकेदारी करता था। आरोप है कि युवक ने उसकी नौकरी एक कंपनी में लगवाने के लिए उससे करीब 24 हजार रुपये मांगे थे। इस पर पीड़ित ने उसे दस हजार रुपये दे दिए थे। इसके बाद आरोपित अपने गांव आ गया था। पीड़ित ने बताया कि वह कई बार उसके गांव में गया, लेकिन उसने टरका दिया। जब वह शुक्रवार को उसके गांव पहुंचा तो आरोपित के स्वजन ने भगा दिया। इसके बाद पीड़ित थाने पहुंचा और तहरीर दी। खबर लिखे जाने तक कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

फल विक्रेताओं में जूतम-पैजार : मवाना नगर स्थित पुलिस चौकी के पास शुक्रवार सुबह दो फल विक्रेता आपस में भिड़ गए और जमकर जूतमपैजार हुआ। मारपीट में डंडा लगने से एक का सिर फूट गया। मौके पर पुलिस पहुंची और घायल को सीएचसी में भर्ती कराया। मोहल्ला मुन्नालाल निवासी शाहनवाज मेरठ रोड पर पुलिस चौकी के पास भैंसा रोड पर फल की ठेली लगाता है, जबकि भूरा पुलिस चौकी के सामने फल की ठेली लगता है। शाहनवाज ने तहरीर देते हुए बताया कि शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे वह भैंसा रोड पर ठेली पर फल लगा रहा था, तभी अपनी ठेली छोड़कर उसके पास आ गया और ठेली से जबरन फल उठाने लगा। उसने विरोध किया तो आरोपित ने तराजू उठाकर उसके सिर पर मारकर हमला कर दिया। जिससे वह लहूलुहान हो गया। हमलावर के खिलाफ तहरीर दी गई है।

chat bot
आपका साथी