बागपत: बेटी की बीमारी में लिया कर्ज नहीं चुका पाया युवक, सूदखोर के तकादे से तंग आकर खुद पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग

बागपत की माता कालोनी निवासी युवक प्रदीप कुमार हलवाई हैं। उनके एक बेटा और एक बेटी हैं। हलवाई के मुताबिक उन्होंने अपनी बेटी की बीमार का इलाज कराने के लिए साहूकार से कर्ज लिया था। साहूकार अपने रुपये का तगादा कर रहा है। वह कर्ज नहीं चुका पा रहा है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Thu, 14 Oct 2021 06:37 PM (IST) Updated:Thu, 14 Oct 2021 06:37 PM (IST)
बागपत: बेटी की बीमारी में लिया कर्ज नहीं चुका पाया युवक, सूदखोर के तकादे से तंग आकर खुद पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग
सूदखोर साहूकार के तकादे से तंग आकर खुद पर पेट्रोल छिड़क लगाई आग

बागपत, जागरण संवाददाता। बेटी के इलाज के लिए एक पिता ने साहूकार ने कर्ज लिया था, लेकिन आर्थिक हालत खराब होने पर वह कर्ज चुका नहीं पाया। सूदखोर  ने तकादा करना शुरू किया। इससे आहत हलवाई का काम करने वाले उक्त युवक ने पेट्रोल छिड़ककर खुद को आग लगा ली। हलवाई को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह है मामला

बागपत की माता कालोनी निवासी युवक प्रदीप कुमार हलवाई हैं। उनके एक बेटा और एक बेटी हैं। हलवाई के मुताबिक उन्होंने अपनी बेटी की बीमार का इलाज कराने के लिए डेढ़ साल पूर्व एक साहूकार से कर्ज लिया था। उन पर फिलहाल पांच लाख रुपये कर्ज है। साहूकार अपने रुपये का तगादा कर रहा है। वह कर्ज नहीं चुका पा रहा है। इसी से आहत होकर उसने बुधवार रात अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाई। इससे हड़कंप मच गया। स्वजन ने किसी तरह आग बुझाई, तब तक प्रदीप कुमार बुरी तरह से झुलस चुका था। आनन-फानन में स्वजन ने उसका नगर के एक निजी अस्पताल में उपचार कराया। हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने उसको रेफर किया। स्वजन ने गुरुवार सुबह उसको जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। कोतवाली एसएसआइ मुनेशपाल सिंह का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

छुरी से वार कर किया घायल, एक गिरफ्तार

बागपत।  बड़ौत शहर के दिल्ली बस स्टैंड पर एक युवक पर चार आरोपितों ने हमला करते हुए उसके ऊपर छुरी से वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसने पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने उसका सीएचसी में उपचार कराया है। एसओ रवि रतन ङ्क्षसह ने बताया कि आदिल ने शाबाज, सोहेल, साहिल व इस्तकार के खिलाफ गाली-गलौज करते हुए लाठी-डंडों व धारदार हथियार से हमला करने का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने शहर से ही साहिल पुत्र इस्तकार निवासी पट्टी चौधरान को गिरफ्तार कर लिया है। तीन आरोपितों की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी