पत्नी के प्रेमी को कमरे में बंद कर धुना, प्रेमिका से मिलने घर पहुंच गया था युवक

प्रेमिका से मिलने उसके घर गए युवक को विवाहिता के पति ने रंगेहाथ पकड़ लिया। उसने कमरे में बंद कर प्रेमी की पिटाई कर दी किसी तरह घायल ने स्वजन को सूचना दी। स्वजन पुलिस को साथ लेकर पहुंचे और किसी तरह उसे बचाया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 07:44 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 07:44 AM (IST)
पत्नी के प्रेमी को कमरे में बंद कर धुना, प्रेमिका से मिलने घर पहुंच गया था युवक
पत्नी के प्रेमी को कमरे में बंद कर धुना, प्रेमिका से मिलने घर पहुंच गया था युवक

मेरठ, जेएनएन। प्रेमिका से मिलने उसके घर गए युवक को विवाहिता के पति ने रंगेहाथ पकड़ लिया। उसने कमरे में बंद कर प्रेमी की पिटाई कर दी, किसी तरह घायल ने स्वजन को सूचना दी। स्वजन पुलिस को साथ लेकर पहुंचे और किसी तरह उसे बचाया।

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के माधवपुरम निवासी शोभित माहेश्वरी का सिविल लाइन थाना क्षेत्र निवासी विवाहिता से प्रेम प्रसंग चल रहा है। पूर्व में विवाहिता के पति ने शोभित के खिलाफ तहरीर दी थी। लेकिन स्वजन के समझाने पर उनमें समझौता हो गया था। इसके बावजूद विवाहिता ने शोभित से बात बंद नहीं की। बुधवार रात शोभित प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था। इसी बीच विवाहिता का पति आ गया। पत्नी को प्रेमी के साथ देखकर वह आगबबूला हो गया। उसने अपने दोस्तों संग मिलकर शोभित को कमरे में बंद कर लिया और जमकर पिटाई की। शोभित के स्वजन पुलिस को साथ लेकर मौके पर पहुंचे तो विवाहिता का पति भाग गया। लेकिन उसके दोस्तों को पुलिस ने दबोच लिया। सिविल लाइन थाना प्रभारी रमेश चंद शर्मा का कहना है कि शोभित व मारपीट करने वाले दो युवकों को हिरासत में ले रखा है। दनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

नंगलामल का गन्ना क्रय केन्द्र लूटा

खरखौदा : बदमाशों ने सरावा के जंगल में लगा नंगला मल चीनी मिल के गन्ना क्रय केन्द्र को लूट लिया। बदमाशों ने चौकीदार को बंधक बनाकर वारदात को अंजाम दिया। अधिकारियों ने थाने में तहरीर दी है, लेकिन जांच में मामला हापुड़ का होने के बाद मिल अधिकारी हापुड़ चले गए।

नंलगामल चरनी मिल का क्षेत्रीय कार्यालय खरखौदा में है। बुधवार रात बदमाशों ने सरावा के जंगल में गन्न क्रय केन्द्र को लूट लिया। सूचना मिलने पर नंगलामल के क्षेत्रीय प्रबंधक विनय कुमार खरखौदा थाने पहुंचे, लेकिन घटना स्थल हापुड़ कोतवाली में होने की जानकारी मिलने पर पीड़ित ने हापुड़ कोतवाली में तहरीर दी है। इंस्पेक्टर खरखौदा संजय शर्मा का कहना है कि मामला हापुड़ कोतवाली का है। खरखौदा से कोई मतलब नहीं है।

chat bot
आपका साथी