पत्‍‌नी को दिया था तीन तलाक..पुलिस के हत्थे चढ़ा, कोर्ट ने जेल भेजा

परीक्षितगढ़ पुलिस ने पत्नी को तीन तलाक देने के मामले के आरोपित व्यक्ति को शुक्रवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 08:27 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 09:32 PM (IST)
पत्‍‌नी को दिया था तीन तलाक..पुलिस के हत्थे चढ़ा, कोर्ट ने जेल भेजा
पत्‍‌नी को दिया था तीन तलाक..पुलिस के हत्थे चढ़ा, कोर्ट ने जेल भेजा

मेरठ, जेएनएन। परीक्षितगढ़ पुलिस ने पत्नी को तीन तलाक देने के मामले के आरोपित व्यक्ति को शुक्रवार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

नगर निवासी अब्दुल कादिर पुत्र इंतजार का विवाह छह माह पूर्व गांव खजूरी निवासी साजिया पुत्री अनवार के साथ हुआ था। विवाह के कुछ ही दिनों बाद पति पत्नी में अनबन रहने लगी। आरोप है कि साजिया का पति उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करता था। पांच सितंबर को उसने साजिया को तीन तलाक कहकर संबध विच्छेद कर दिया। पीड़िता ने दस सितंबर को थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। थाना पुलिस ने शुक्रवार को आरोपित को पकड़कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

अनियंत्रित होकर गिरी बाइक : सरधना थाना क्षेत्र के दौराला पुल के पास बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई, जिसमें दो लोग घायल हो गए। राहगीरों ने दोनों घायलों का उपचार सीएचसी में कराया।

दौराला के गांव मेहतना निवासी तारा सिंह पुत्र लेखराम ने बताया कि वह अपने पौते आरव पुत्र नवीन कुमार के साथ बाइक से शुक्रवार को सरधना तहसील आ रहा था। इस दौेरान नवीन ने हेलमेट भी पहन रखा था। जब वह दौराला पुल के पास पहुंचे। तभी बाइक का पहिया फिसल गया और अनियंत्रित होकर गिर गई। मौके पर मौजूद राहगीरों ने दोनों घायलों को सीएचसी में भर्ती करवाया। जहां पर उनका उपचार कराया गया।

बंद पड़ा गेट खुलवाया : हस्तिनापुर : कस्बे की अनाज मंडी कालोनी में पीछे की ओर बंद पड़े गेट को लेकर कालोनी के लोगों ने जनसुनवाई पोर्टल पर शिकायत की थी। जिस पर नगर पंचायत ने शुक्रवार को गेट खुलवाया दिया। नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी मुकेश कुमार मिश्र ने बताया कि कालोनी के लोगों ने शिकायत की थी कि कुछ लोगों ने कालोनी का पीछे का गेट बंद कर दिया है, जिससे कालोनी के लोगों को आवागमन में परेशानी आ रही थी। कालोनी के लोगों ने इसकी शिकायत जनसुनवाई पोर्टल पर की। जिसके निस्तारण के लिए नगर पंचायत की टीम मौके पर पहुंची और कालोनी के गेट को खुलवाया।

chat bot
आपका साथी