जांच में सच आया सामने-मां के ही हाथ से छूटी थी मासूम

सरधना थाना क्षेत्र के मढियाई गांव में मदरसे के पास मंगलवार शाम विवाहिता के हाथ से मासूम छूट गई थी। इस पर स्वजन ने उसे मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया था जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 07:42 AM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 07:42 AM (IST)
जांच में सच आया सामने-मां  के ही हाथ से छूटी थी मासूम
जांच में सच आया सामने-मां के ही हाथ से छूटी थी मासूम

मेरठ, जेएनएन। सरधना थाना क्षेत्र के मढियाई गांव में मदरसे के पास मंगलवार शाम विवाहिता के हाथ से मासूम छूट गई थी। इस पर स्वजन ने उसे मेरठ के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया था, जहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने गुरुवार को स्वजन व गणमान्यों को बुलाया। मामले की जांच के दौरान निकला कि मां के हाथ से मासूम छूट कर गिर गई थी।

इंस्पेक्टर लक्ष्मण सिंह ने बताया कि एसपी देहात केशव कुमार के निर्देश पर गुरुवार को थाने में स्वजन व गणमान्य को बुलाया था, जिसमें जांच के दौरान पता चला कि काला की उसके चाचा नीटू से किसी बात पर कहासुनी हो गई थी। इस पर काला व उसकी पत्नी नसरीन अपने बेटी नायरा को लेकर घर छोड़कर जा रहे थे। जब वह मदरसे के पास ई-रिक्शा में बैठने लगे। तभी नसरीन के हाथ से उसकी बेटी छूट कर गिर गई थी। इस मामले में स्वजन ने पुलिस को लिखित में पत्र दिया है।

शिक्षिका से मोबाइल छीना

मवाना : आर्य कन्या इंटर कालेज में गुरुवार को ज्वाइन करने आई शिक्षिका से युवक मोबाइल छीन कर फरार हो गया। शिक्षिका ने थाने पर तहरीर दी है। दीपा मौर्या पुत्री हरिराम मोर्या निवासी कटरा उत्तर गांव अमेठी का आयोग से चयन होने पर नगर स्थित आर्य कन्या इंटर कालेज में गुरुवार को ज्वाइनिग के लिये आई थी। वे बस से उतर कर कालेज जा रही थी कि रास्ते में युवक आया और उनके हाथ से मोबाइल छीन कर फरार हो गया। लोग पीछे भागे, लेकिन उसका सुराग नही लगा। दीपा ने थाने पर तहरीर दी र्है।

तमंचे सहित युवक किया गिरफ्तार

फलावदा: पुलिस ने गुरुवार चेकिग दौरान सनौता पिनाई मार्ग से अकरम उर्फ बॉबी पुत्र मंगते निवासी बिसौला थाना इंचौली को तमंचे के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ आ‌र्म्स एक्ट का मुकदमा दर्ज कर उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी