अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक..हादसा टला

मवाना क्षेत्र के गांव सदरपुर के पास कुल्लू वाली जोहड़ी के सामने सोमवार को ट्रक सड़क में गड्ढा होने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गया। गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 18 Oct 2021 08:44 PM (IST) Updated:Mon, 18 Oct 2021 08:44 PM (IST)
अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक..हादसा टला
अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक..हादसा टला

मेरठ, जेएनएन। मवाना क्षेत्र के गांव सदरपुर के पास कुल्लू वाली जोहड़ी के सामने सोमवार को ट्रक सड़क में गड्ढा होने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गया। गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ।

सोमवार को भारी बारिश के कारण राष्ट्रीय राजमार्ग पर जलभराव हो गया था। सदरपुर के पास कुल्लू वाली जोहड़ी के सामने सड़क में गड्ढे होने के कारण ट्रक का अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक ड्राइवर सिराजुद्दीन ने बताया कि वह मेरठ से बिजनौर जा रहा था। मौसम खराब होने के कारण सामने से आ रही गाड़ी से बचाव में अनियंत्रित होकर ट्रक का पहिया सड़क में बने गड्ढे में गिर गया। जिससे ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया।

डस्ट लदा ट्रक गंगनहर में गिरा : सरधना में चौधरी चरण सिंह कांवड़ पटरी मार्ग पर रविवार देररात डस्ट व रोड़ी से भरा ट्रक गंगनहर में जा गिरा। हालांकि, इस बीच चालक ने कूदकर अपनी जान बचा ली।

रविवार देर रात बारिश हो रही थी। ग्रामीणों ने बताया कि देवबंद निवासी चालक आरिफ रुड़की से बीस टायरा ट्रक में डस्ट व रोड़ी भरकर सरधना आ रहा था। जब वह अटेरना पुल के पास पहुंचा तो स्टेयरिग से अचानक नियंत्रण हट गया और ट्रक गंगनहर में जा गिरा। इस दौरान चालक ने कूदकर अपनी जान बचाई। गनीमत रही कि गंगनहर में पानी कम था। वरना जान भी जा सकती थी। इंस्पेक्टर लक्ष्मण वर्मा ने बताया कि चालक बारिश के चलते ट्रक को गंगनहर के पास खड़ा कर रहा था। इसी दौरान पहिया फिसलने से ट्रक गंगनहर में जा गिरा। इस मामले में अभी ट्रक मालिक भी सामने नहीं आया है। जांच के बाद ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी