अंत्याक्षरी के फाइनल में पहुंची भाविप उत्कर्ष शाखा की टीम

हम तुम एक कमरे में बंद हो और चाबी खो जाए.. और चांद खिला बादल में.. गीत से भारत विकास परिषद उत्कर्ष शाखा और संगिनी ग्रीन टीम ने अंत्याक्षरी की शुरुआत की। यह खास मौका था दैनिक जागरण संगिनी क्लब की ओर से आयोजित ऑनलाइन महिला अंत्याक्षरी बैठे-बैठे क्या करें कार्यक्रम के सेमिफाइनल-2 का।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 06 Jul 2020 08:00 AM (IST) Updated:Mon, 06 Jul 2020 08:00 AM (IST)
अंत्याक्षरी के फाइनल में पहुंची भाविप उत्कर्ष शाखा की टीम
अंत्याक्षरी के फाइनल में पहुंची भाविप उत्कर्ष शाखा की टीम

जेएनएन, मेरठ । हम तुम एक कमरे में बंद हो और चाबी खो जाए.. और चांद खिला बादल में.. गीत से भारत विकास परिषद उत्कर्ष शाखा और संगिनी ग्रीन टीम ने अंत्याक्षरी की शुरुआत की। यह खास मौका था दैनिक जागरण संगिनी क्लब की ओर से आयोजित 'ऑनलाइन महिला अंत्याक्षरी बैठे-बैठे क्या करें' कार्यक्रम के सेमिफाइनल-2 का।

अंत्याक्षरी का पहला शब्द राउंड रहा जिसमें शब्द की पहचान कर गाना सुना था। पहले राउंड में शब्द पहचानकर दोनों टीमों ने गाने सुनाकर दस-दस अंक प्राप्त किए। अंत्याक्षरी के दूसरे राउंड जोड़ी राउंड में हीरो हीरोइन को पहचान कर उनपर फिल्माया हुआ कोई एक गाना सुनाना था। इस राउंड में भारत विकास परिषद की टीम ने अभिषेक बच्चन और एश्वर्या राय की जोड़ी पर कजरारे-कजरारे गीत सुनाकर दस अंक जोड़े तो वहीं संगिनी की टीम ने गलत गाने की वजह से पांच अंक खो दिए। तीसरे गाना पहचान राउंड में सभी सवालों के सही जवाब देकर भारत विकास परिषद की टीम ने फिर से दस अंक प्राप्त किए और संगिनी की टीम ने इस राउंड में भी पांच अंक गवाए। चौथा धुन राउंड जो सबसे अधिक रोचक राउंड रहा। दोनों टीम ने गाने की धुन पहचान कर गीत सुनाए। अंत में सभी अंक मिलाकर भारत विकास परिषद की टीम ने 35 अंक और संगिनी ग्रीन की टीम ने 25 अंक हासिल किए, और भारत विकास परिषद की टीम ने अधिक अंक प्राप्त कर अंत्याक्षरी फाइनल में प्रवेश किया। टीम में कप्तान मृदुला गोयल, शैफाली गुप्ता, मनी अग्रवाल और लता शर्मा शामिल रही।

फिल्मी गीतों के साथ खूब लिया आनंद

दैनिक जागरण संगिनी क्लब ऑनलाइन महिला अंत्याक्षरी बैठे-बैठे क्या करें कार्यक्रम का आयोजन प्रत्येक रविवार को किया जा रहा है। अब द फन एंड स्पाइस क्लब और भारत विकास परिषद उत्कर्ष शाखा के बीच फाइनल खेला जाएगा। अंत्याक्षरी में दोनों टीमों ने नए पुराने फिल्मी गीत सुनाकर खूब एंजॉय किया।

chat bot
आपका साथी