गुरुवार को भी नहीं हो सके छात्राओ के बयान..आरोपित भी हिरासत में

मवाना पुलिस ने बरामद दोनों छात्राओं को गुरुवार को बयान के लिए मेरठ भेजा लेकिन बयान नहीं हो सके। इंस्पेक्टर ने बताया कि बयान के बाद ही छात्राएं स्वजन को सौपी जाएंगी। आरोपित भी दिनभर पुलिस कस्टडी में बैठे रहे।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 09:12 PM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 09:12 PM (IST)
गुरुवार को भी नहीं हो सके छात्राओ के बयान..आरोपित भी हिरासत में
गुरुवार को भी नहीं हो सके छात्राओ के बयान..आरोपित भी हिरासत में

मेरठ, जेएनएन। मवाना पुलिस ने बरामद दोनों छात्राओं को गुरुवार को बयान के लिए मेरठ भेजा, लेकिन बयान नहीं हो सके। इंस्पेक्टर ने बताया कि बयान के बाद ही छात्राएं स्वजन को सौपी जाएंगी। आरोपित भी दिनभर पुलिस कस्टडी में बैठे रहे।

सोमवार को स्कूल से पेपर देकर लौट रहीं नगर निवासी दो नाबालिग छात्राओं को नगर का ही युवक बाहरी साथी के सहयोग से बहला-फुसलाकर ले गया था। स्वजन की सूचना पर सुरागरसी में लगी पुलिस ने लोकेशन मिलने पर दोनों छात्राओं को 24 घंटे में राजस्थान के जोधपुर से बरामद कर लिया था। जिन्हें आज बयान के लिए मेरठ भेजा गया। थाना प्रभारी विष्णु कौशिक ने बताया कि अभी बयान नहीं हुए हैं। बयान के बाद ही दोनों छात्राएं स्वजन को सौपी जाएंगी। वहीं पकड़ा गया आरोपित पुलिस कस्टडी में है।

मारपीट के आरोपितों पर कार्रवाई की मांग : सरधना कस्बे के मोहल्ला मंडी चमारान में उधार के पैसे मांगने पर विवाद में बुधवार रात दो पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे चले। दोनों पक्षों की ओर से बीच-बचाव में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी। वहीं, एक पक्ष गुरुवार को थाने पहुंचा और आरोपितों पर कार्रवाई की मांग की।

मंडी चमारान निवासी महताब पुत्र जमील ने बताया कि डेढ़ वर्ष पहले पड़ोसी को उसकी लड़की की शादी में 50 हजार रुपये उधार दिए थे। बुधवार रात जब उसने तकादा किया तो आरोपित ने देने से मना कर दिया और कहासुनी हो गई। हालांकि, गणमान्यों ने मामला शांत करा दिया। आरोप है कि आरोपित कुछ देर बाद आया और घर में घुस कर लाठी-डंडों से हमला कर घायल कर दिया। जिसमें महताब, उसकी मां शाहजहां, भाई शालम घायल हो गया। चौकी प्रभारी विजय सोलंकी ने बताया कि किसी की ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर आने के बाद कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी