दुकानदार से मारपीट व फायरिग..हत्थे नहीं चढ़े हमलावर

मवाना के मोहल्ला मुन्नालाल में मामूली कहासुनी पर युवक ने दुकानदार से मारपीट कर दी। इस दौरान आरोपित ने फायरिग भी की। इस संबंध में तहरीर दी गई है।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 10:40 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 10:40 PM (IST)
दुकानदार से मारपीट व फायरिग..हत्थे नहीं चढ़े हमलावर
दुकानदार से मारपीट व फायरिग..हत्थे नहीं चढ़े हमलावर

मेरठ, जेएनएन। मवाना के मोहल्ला मुन्नालाल में मामूली कहासुनी पर युवक ने दुकानदार से मारपीट कर दी। इस दौरान आरोपित ने फायरिग भी की। इस संबंध में तहरीर दी गई है। उक्त मोहल्ला निवासी अब्दुल वहाब पुत्र यामीन ने दी तहरीर में बताया कि शाम को अपनी दुकान पर काम कर रहा था। मोहल्ले एक युवक अपने साथी के साथ आया और धक्का-मुक्की करने लगा। जब विरोध किया तो दोनों मारपीट फरार हो गए। सूचना पर पुलिस पहुंची, लेकिन वे हत्थे नहीं चढ़े। आरोप है कि दोनों युवक एक घंटे बाद पुन: दुकान पर आए और दो राउंड फायर किये। उन्हें लोग पकड़ने को दौड़े तो हमलावर फरार हो गए।

घर में घुसकर महिला पर हमला : मवाना के ग्राम सठला निवासी साजिया नागिन ने शुक्रवार को थाने पर तीन महिला समेत सात लोगों पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। तहरीर में उसने कहा है कि वह गांव में स्थित अपने प्लाट को देखने गई थी। जैसे वह वहां पहुंची तो पहले से मौजूद एक युवक ने उसके साथ गाली गलौज की। जिस पर वह वापस घर लौट गई। कुछ देर बाद 3 महिलाओं सहित 7 लोग हाथों में धारदार हथियार एवं लाठी-डंडे लेकर घर में घुस आए मारपीट की। जिसमें वह घायल हो गई।

नशीला पदार्थ सुंघाकर जेवर उड़ाए : मवाना के मोहल्ला कल्याण सिंह में शुक्रवार को महिला ने भिखारी पर नशीला पदार्थ सुंघाकर कानों से सोने के कुंडल व अंगूठी साफ करने का आरोप लगाया है। महिला रामरती ने बताया कि दोपहर वह घर के बाहर खड़ी थी। तभी एक भिखारी आया तथा पैसे मांगने लगा। उसने उसे पहले एक रुपया दिया तथा और डिमांड करने पर दस रुपये दे दिए। आरोप है कि भिखारी ने हाथ की सफाई से कागज जलाकर दिखाया। उसके धुएं से वह बेहोश हो गई। कुछ देर बाद होश आया तो कानो के कुंडल व अंगूठी गायब थी। समाचार लिखे जाने तक तहरीर नही दी गई थी।

chat bot
आपका साथी