आजाद के हत्यारोपितों की तलाश, मोबाइल में छिपा हत्या का राज

सरूरपुर थाना क्षेत्र के कस्बा खिवाई निवासी आजाद का शव शनिवार देररात नलकूप के पास पेड़ के नीचे मिला था। रविवार को शव गांव लाया गया व गमगीन माहौल में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। मृतक के भाई ने अपहरण कर हत्या की आशंका जता कार्रवाई की मांग की है।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 24 Oct 2021 09:13 PM (IST) Updated:Sun, 24 Oct 2021 09:13 PM (IST)
आजाद के हत्यारोपितों की तलाश, मोबाइल में छिपा हत्या का राज
आजाद के हत्यारोपितों की तलाश, मोबाइल में छिपा हत्या का राज

मेरठ, जेएनएन। सरूरपुर थाना क्षेत्र के कस्बा खिवाई निवासी आजाद का शव शनिवार देररात नलकूप के पास पेड़ के नीचे मिला था। रविवार को शव गांव लाया गया व गमगीन माहौल में सुपुर्द ए खाक कर दिया गया। मृतक के भाई ने अपहरण कर हत्या की आशंका जता कार्रवाई की मांग की है। उधर, पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाल कर जांच में जुटी है।

बता दें कि शनिवार सुबह कस्बा खिवाई निवासी आजाद पुत्र महबूब का शव गांव के बाहरी छोर पर नलकूप के पास पेड़ नीचे मिला था। जिसे पुलिस आत्महत्या मान कर चल रही थी। वहीं, रविवार को हत्याकांड में नया मोड़ आ गया। मृतक के भाई ताज मोहम्मद ने मीडिया को बताया कि उसका भाई 21 अक्टूबर की दोपहर को एक बजे घर से बाहर जाने की बात कहकर गया था, लेकिन कुछ देर बाद ही उसका मोबाइल बंद हो गया था। आसपास तलाशने के उसका कोई सुराग नहीं मिला, लेकिन, शनिवार को गांव के बाहरी छोर पर खेत में शव की जानकारी मिलने पर स्वजन अपहरण के बाद हत्या की आशंका जता रहे हैं। इस पर उन्होंने थाने में तहरीर दी है। आरोप है कि पुलिस ने आत्महत्या में तहरीर देने का दबाव बनाया। इस पर स्वजन लौट आए। उन्होंने बताया कि अगर पुलिस सोमवार तक भाई का मुकदमा अपहरण के बाद हत्या में दर्ज नहीं करती है, तो वे एसएसपी से मिलेंगे।

चौकी प्रभारी दारोगा संजय कुमार ने बताया कि लगाए गए आरोप बेबुनियाद है। पुलिस घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच करने के साथ मोबाइल नंबर की बीटीएस उठाकर घटना के प्रत्येक पहलू पर कार्य कर रही है। शीघ्र ही मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। नगदी, लीड व डाटा केबिल बरामद, मोबाइल गायब

सरूरपुर : खिवाई में मिले शव के पास से दस हजार रुपये की नगदी के साथ सोने की अंगूठी व मोबाइल की लीड व डाटा केबिल बरामद हुआ था, लेकिन मोबाइल गायब था। जिसे लेकर मृतक के स्वजन का आरोप है कि युवक की हत्या करने वालों ने मोबाइल को हत्या का राज छिपाने के लिए गायब किया है। जिसमें हत्यारों की कहानी मोबाइल में छुपी है। उन्होंने मोबाइल को बरामद कर कार्रवाही की मांग की।

chat bot
आपका साथी