बागपत में सरेशाम दंपती के साथ लूट, वारदात को संदिग्ध सिद्ध करने में जुटी पुलिस

बागपत में बदमाशों ने सरेशाम दंपती के साथ हजारों रुपये की नकदी लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना के बाद बदमाश उन्‍हें जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस बदमाशों को पकड़ना छोड़कर घटना को संदिग्ध सिद्ध करने में जुट गई है।

By Prem Dutt BhattEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 06:46 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 06:46 PM (IST)
बागपत में सरेशाम दंपती के साथ लूट, वारदात को संदिग्ध सिद्ध करने में जुटी पुलिस
बागपत में सरेशाम दंपती से हजारों रुपये की लूट

बागपत, जागरण संवाददाता। टांडा-रमाला मार्ग पर किरठल बिजलीघर के पास तीन बदमाशों ने बाइक सवार दंपती से नकदी लूट ली। विरोध करने पर बदमाशों ने दंपती को मारपीट कर घायल कर दिया। घटना के बाद बदमाश उन्‍हें जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पीड़ित घटना की तहरीर पुलिस को देने के बाद अपने घर वापस लौट गए। वहीं पुलिस बदमाशों को पकड़ने के बजाए घटना को संदिग्ध सिद्ध करने में जुट गई।

यह है मामला

थाना क्षेत्र के ग्राम किरठल निवासी मौसम पुत्र सदुल्ला सोमवार की शाम अपनी पत्नी नगमा के साथ बाइक पर अपने घर जा रहा था। किरठल बिजलीघर के पास जंगल में पहले से ही मौजूद तीन नकाबपोश बदमाशों ने हथियारों के बल पर दंपती को रोक लिया। बाइक रुकते ही एक बदमाश ने नगमा की कनपटी पर तमंचा सटा कर गोली मारने की धमकी देते हुए नकदी निकालने की धमकी दी। पत्नी की कनपटी पर तमंचा सटा देखकर मौसम के होश उड गए। बिना देर किए मौसम ने जेब से 30 हजार रुपये की नकदी निकाल कर बदमाशों को दी। उसके बाद बदमाश ने नगमा की कनपटी पर सटा तमंचा हटा लिया। नगदी लेने के बाद बदमाशों ने मौसम के साथ मारपीट की। लूटपाट करने के बाद बदमाश दंपती को जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। घटना के बाद पीडि़त पुलिस के पास पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। इंस्पेक्टर मगनवीर का कहना है कि घटना संदिग्ध लग रही है। हालांकि पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी