घर में घुसकर की थी लूटपाट..त्योहार पर घर आया तो हत्थे चढ़ गया

किठौर क्षेत्र के असीलपुर में लगभग डेढ़ माह पहले घर में घुसकर की गई लूट का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। मुखबिर की सूचना पर एक आरोपित को गिरफ्तार कर पुलिस ने लूटी गई पाजेब बरामद की है।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 24 Jul 2021 07:55 PM (IST) Updated:Sat, 24 Jul 2021 07:55 PM (IST)
घर में घुसकर की थी लूटपाट..त्योहार पर घर आया तो हत्थे चढ़ गया
घर में घुसकर की थी लूटपाट..त्योहार पर घर आया तो हत्थे चढ़ गया

मेरठ, जेएनएन। किठौर क्षेत्र के असीलपुर में लगभग डेढ़ माह पहले घर में घुसकर की गई लूट का पुलिस ने राजफाश कर दिया है। मुखबिर की सूचना पर एक आरोपित को गिरफ्तार कर पुलिस ने लूटी गई पाजेब बरामद की है।

इंस्पेक्टर अरविद मोहन शर्मा ने बताया कि 16 जून की रात करीब 2:30 बजे नकाबपोश बदमाशों ने असीलपुर निवासी वकील पुत्र रज्जाक के यहां लूट की वारदात को अंजाम दिया था। बदमाश वहां से नकदी व जेवरात लेकर फरार हो गए थे। पीड़ित ने अज्ञात लुटेरों के विरुद्ध घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने शनिवार को मुखबिर की सूचना पर असीलपुर के ही वरीसुद्दीन उर्फ वारिस पुत्र छोटे को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस आरोपित से लूटी गई पाजेब बरामदगी का दावा कर रही है। इंस्पेक्टर अरविद मोहन शर्मा ने बताया कि वारिस पेशेवर लुटेरा है। उसके विरुद्ध परीक्षितगढ़, किठौर और गाजियाबाद में आधा दर्जन से अधिक लूट के मुकदमे दर्ज हैं। असीलपुर में वारिस पहले लूट की घटना को अंजाम दे चुका है। इंस्पेक्टर का कहना है फरार अन्य बदमाशों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इंस्पेक्टर ने बताया कि घटना के समय दीवार कूदते हुए वारिस के हाथ में फै्रक्चर हो गया था। तभी उसकी पहचान हो गई थी। वारिस व अन्य घटना के बाद से ही गांव से फरार चल रहे थे। ईद पर वह घर पर आया हुआ था। सूचना मिलते ही पुलिस ने उसे दबोच लिया गया।

युवती से दुष्कर्म के प्रयास का आरोप : सरधना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता के स्वजन ने पुलिस को बताया कि गांव निवासी आरोपित युवक ने शनिवार सुबह युवती के साथ छेड़छाड़ कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पीड़िता ने अपने परिवार को जानकारी दी, तब तक आरोपित गांव से फरार हो चुका था। स्वजन देर शाम दोबारा थाने पहुंचे। जहां उनकी पुलिसकर्मियों से कहासुनी हो गई। आरोप है कि शनिवार सुबह तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस न तो गांव में आई और न ही आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की। फिलहाल, पुलिस ने पीड़िता के स्वजन को जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी