मजदूर बनकर लूटपाट करने के बाद ठिकाना बदल देता था जाहिद

बाबू उर्फ जाहिद पहले जेई फिर गगोल और बाद में फतेहउल्लापुर में रहने लगा था।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 10:00 AM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 10:00 AM (IST)
मजदूर बनकर लूटपाट करने के बाद ठिकाना बदल देता था जाहिद
मजदूर बनकर लूटपाट करने के बाद ठिकाना बदल देता था जाहिद

मेरठ, जेएनएन। ब्रह्मापुरी थाना क्षेत्र के इंदिरानगर में सर्राफ की पत्नी पर जानलेवा हमला कर लूटपाट करने का आरोपित बाबू उर्फ जाहिद को गिरफ्तार कर पुलिस ने लूटे गए जेवर बरामद कर लिए। उसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है।

एएसपी ब्रह्मापुरी विवेक यादव ने शनिवार को प्रेस वार्ता में बताया कि पश्चिम बंगाल के हुगली थाना खानापुर के मूल निवासी हेमंत बेरा का परिवार मेरठ के इंदिरानगर में रहता है। हेमंत देहलीगेट के कागजी बाजार की नील गली में आभूषण की दुकान करते हैं। 26 नवंबर को उन्होंने घर में काम करने के लिए बाबू नामक मजदूर को बुलाया था। बाबू ने लूटपाट की वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस छानबीन करती हुई बाबू के फतेहउल्लापुर के पते पर पहुंची। पर वह गगोल जा चुका था। पुलिस गगोल से बाबू को गिरफ्तार कर लिया। एएसपी ने बताया कि बाबू पहले भावनपुर के जेई गांव में रहता था। फिर परतापुर के गगोल में रहने लगा। यहा से लिसाड़ीगेट के फतेहउल्लापुर में जाकर रहने लगा। फतेहउल्लापुर से फिर गगोल में रहने पहुंच गया था। वारदात के बाद वह ठिकाना बदल लेता था।

मोबाइल लूटकर भाग रहे दो बदमाश दबोचे: युवक से मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। शनिवार पुलिस ने दोनों बदमाशों को जेल भेज दिया।

कस्बे के मोहल्ला कपसाड़यिान निवासी प्रियांशु पुत्र प्रमोद सैनी शाम करीब सात बजे नैडू रोड पर स्थित आटा चक्की पर जा रहा था। उसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने मोबाइल लूट लिया और विरोध करने पर मारपीट भी की। बदमाश भाग खड़े हुए लेकिन प्रियांशु ने अपने मामा के साथ बाइक से पीछा कर गांव नगला हरेरू के ग्रामीणों की मदद से दबोच लिया। इसी बीच पुलिस पहुंच गई और मोबाइल व बाइक समेत दोनों बदमाशों को थाने ले आई। पूछताछ में एक ने अपना नाम रितिक पुत्र राजकुमार निवासी मोहल्ला कल्याण सिंह और दूसरे ने अभिषेक शर्मा पुत्र विकास शर्मा निवासी मोहल्ला मुन्नालाल मवाना बताया। एसओ शिववीर भदौरिया ने बताया कि दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कोर्ट में पेश किया जहां से जेल भेज दिया।

chat bot
आपका साथी