पति को चकमा देकर लुटेरी दुल्हन नकद व जेवर लेकर फरार

मुजफ्फरनगर का एक व्यक्ति लुटेरी दुल्हन का शिकार हो गया।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 12 Apr 2021 08:10 AM (IST) Updated:Mon, 12 Apr 2021 08:10 AM (IST)
पति को चकमा देकर लुटेरी दुल्हन नकद व जेवर लेकर फरार
पति को चकमा देकर लुटेरी दुल्हन नकद व जेवर लेकर फरार

मेरठ, जेएनएन। मुजफ्फरनगर का एक व्यक्ति लुटेरी दुल्हन का शिकार हो गया। उसने बिचौलिए को मोटी रकम देकर युवती से विवाह किया था। मंदिर में सात फेरे लेने के बाद वह दुल्हन को लेकर घर जाने लगा। रास्ते में खाना खाने का बहाना बनाकर दुल्हन ने कार को रुकवाया और चकमा देकर लाखों की नकदी व जेवर लेकर फरार हो गई। दूल्हे के स्वजन ने आसपास के क्षेत्र में उसे काफी तलाशा, लेकिन देर शाम तक उसका कुछ पता नहीं चला।

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना निवासी देवेंद्र के अनुसार क्षेत्र के ही रहने वाले सुनील नाम के व्यक्ति ने उनका संपर्क गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन निवासी युवती से कराया था। उनके बीच बातें शुरू हो गईं। दोनों के बीच शादी की बात तय हो गई। रविवार को युवती व देवेंद्र पक्ष के लोग परतापुर स्थित ग्राम भूड़बराल के शिव मंदिर में आ गए। जहां हिदू रीति रिवाज के अनुसार उनका विवाह हो गया। उसके बाद बिचौलिए को तय रकम देकर देवेंद्र दुल्हन को मुजफ्फरनगर ले जाने के लिए रवाना हो गया। इसी बीच हाईवे पर युवती ने खाना खाने का बहाना बना कार को रुकवा लिया। आरोप है कि दुल्हन देवेंद्र को चमका देकर लाखों की नकदी व जेवरात लेकर फरार हो गई। देवेंद्र व उसके स्वजन ने युवती की काफी तलाश की, लेकिन देर शाम तक कुछ पता नहीं चला। ठगी का शिकार होने के बाद देवेंद्र ने परतापुर थाने में बिचौलिए व युवती के खिलाफ तहरीर दी है।

इन्होंने कहा-

मुजफ्फरनगर के रहने वाले देवेंद्र ने गाजियाबाद की युवती व एक युवक के खिलाफ ठगी की शिकायत दी है। उन्होंने भूड़बराल स्थित एक मंदिर में विवाह भी किया था। उसके बाद युवती नकदी व जेवर लेकर फरार हो गई। होटल व मंदिर के आसपास की फुटेज खंगाली जा रही है। युवती व युवक की पहचान कर उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

-अमित राय, सीओ ब्रह्मपुरी

chat bot
आपका साथी