गांवड़ी में विरोध जारी, लोहिया नगर पहुंची कूड़े की गाड़ियां

कूड़ा प्लांट को लेकर गावड़ी के लोगों का विरोध मंगलवार को भी जारी रहा। इसलिए निगम ने लोहियानगर में कूड़ा डंप कर दिया। कई स्थानों पर कूड़ा नहीं उठने से दुर्गध से लोग परेशान हैं।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 12 Sep 2018 04:00 AM (IST) Updated:Wed, 12 Sep 2018 04:00 AM (IST)
गांवड़ी में विरोध जारी, लोहिया नगर पहुंची कूड़े की गाड़ियां
गांवड़ी में विरोध जारी, लोहिया नगर पहुंची कूड़े की गाड़ियां

मेरठ : कूड़ा प्लांट को लेकर गावड़ी के लोगों का विरोध मंगलवार को भी जारी रहा। इसलिए निगम ने लोहियानगर में कूड़ा डंप कर दिया। कई स्थानों पर कूड़ा नहीं उठने से दुर्गध से लोग परेशान हैं।

गांवडी की समस्या का समाधान करने में निगम अधिकारी पूरी तरह विफल रहे हैं। गांवड़ी में कूड़े के पहाड़ लगे हुए हैं। इसे लेकर ग्रामीण आंदोलन की राह पर हैं। पूर्व प्रधान इंद्रपाल, संतर भाटी, नीलम सिंह, मंगू फौजी, चरण सिंह, वेद प्रकाश, अभिषेक भाटी, रोहित, विपिन, राजपाल सिंह, मनोज कौशिक, अभिषेक अभाना, शाद सहित अन्य लोग मंगलवार को भी धरने पर बैठे रहे। गांव वालों का कहना है कि जब तक कूड़ा निस्तारण के लिए नगर निगम कार्य शुरू नहीं कर देगा तब तक कूड़ा गांवड़ी में नहीं डंप करने दिया जाएगा। उधर नगर निगम प्रशासन ने समस्या का निदान करने के बजाए अब कूड़ा लोहिया नगर में डंप करना शुरू कर दिया है। मंगलवार को वार्ड-16 मंगल पांडे नगर, इनकम टैक्स ऑफिस के समीप, वार्ड-37 गंगा नगर, दिल्ली रोड सहित कुछ स्थानों का कूड़ा वहीं पर डंप किया गया। निगम ने जेसीबी से काली नदी की सफाई भी कराई। उधर, जैन नगर, हापुड़ अड्डे, सोहराब गेट, बुढ़ाना गेट, पोदीवाड़ा, बच्चा पार्क, खत्ता रोड, मेडिकल आदि क्षेत्रों में कूड़े के ढेरों में दुर्गध मार रही है। नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी कुंवर सेन का कहना है कि लोहिया नगर के चिह्नित स्थान पर कूड़ा पहुंचाया जा रहा है। शहर में कूड़ा उठान की व्यवस्था को पटरी पर आने में दो दिन का वक्त लगेगा।

chat bot
आपका साथी