नए कमिश्नर देर रात पहुंचे, निवर्तमान को विदाई

मेरठ मंडल के नवनियुक्त कमिश्नर सुरेंद्र सिंह गुरुवार देर रात मेरठ पहुंच गए।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 05 Mar 2021 04:32 AM (IST) Updated:Fri, 05 Mar 2021 04:32 AM (IST)
नए कमिश्नर देर रात पहुंचे, निवर्तमान को विदाई
नए कमिश्नर देर रात पहुंचे, निवर्तमान को विदाई

मेरठ, जेएनएन। मेरठ मंडल के नवनियुक्त कमिश्नर सुरेंद्र सिंह गुरुवार देर रात मेरठ पहुंच गए। वे शुक्रवार सुबह कमिश्नर के रूप में कार्यभार ग्रहण करेंगे। वहीं, कमिश्नरी सभागार में शाम को आयोजित समारोह में निवर्तमान कमिश्नर अनीता सी मेश्राम को विदाई दी गई।

नवनियुक्त कमिश्नर सुरेंद्र सिंह ने फोन पर बताया कि शासन के निर्देश पर उन्होंने गुरुवार को ही मेरठ पहुंचकर कार्यभार लेने की तैयारी की थी। लेकिन उन्हें मेरठ पहुंचने में देर हो गई। अब वे शुक्रवार सुबह चार्ज लेंगे। देर रात वे मेरठ पहुंचे तो सर्किट हाउस में जिलाधिकारी के. बालाजी, अपर आयुक्त रजनीश राय समेत तमाम अधिकारियों और कर्मचारियों ने उनका स्वागत किया। कमिश्नर ने जिलाधिकारी और नगर आयुक्त के साथ जनपद और मेरठ शहर की विभिन्न समस्याओं पर रात में बैठक भी की।

वहीं, शाम को कमिश्नरी सभागार में एक कार्यक्रम में निवर्तमान कमिश्नर अनीता सी मेश्राम को कमिश्नर कार्यालय के अधिकारियों और कर्मचारियों ने विदाई दी। उन्हें प्रतीक चिह्न दिया गया। निवर्तमान कमिश्नर ने कहा कि मेरठ में तैनाती के दौरान कई बार कानून व्यवस्था की चुनौती आई। कोरोना को काबू में करना भी आसान नहीं था। रैपिड रेल, दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे, डेडिकेटिड फ्रेट कारिडोर समेत तमाम केंद्रीय और प्रदेश सरकार की योजनाओं को धरातल पर लाना कठिन था। लेकिन अधिकारियों और कार्यालय के कर्मचारियों के सहयोग से सभी में सफलता पाई। एसपी नैन के संचालन में आयोजित कार्यक्रम में अपर आयुक्त रजनीश राय, अपर आयुक्त मेधा रूपम, प्रशासनिक अधिकारी एसपी सिंह, रतन कुमार, शरद गुप्ता, अयाज मेवाती आदि मौजूद रहे। इस दौरान मेरा शहर मेरी पहल के सचिव विशाल जैन, सुरेंद्र शर्मा, अमित कुमार अग्रवाल, अंकुश चौधरी, विपुल सिंघल आदि ने भी उनका सम्मान किया।

chat bot
आपका साथी