किशोरी की हत्या को पड़ोसी दिया था हथियार

छुर गांव निवासी किशोरी की बीती शुक्रवार रात उसके भाई ने ही हत्या कर दी थ

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 08:48 PM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 08:48 PM (IST)
किशोरी की हत्या को पड़ोसी दिया था हथियार
किशोरी की हत्या को पड़ोसी दिया था हथियार

मेरठ,जेएनएन। छुर गांव निवासी किशोरी की बीती शुक्रवार रात उसके भाई ने ही हत्या कर दी थी। आरोपित से पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि हत्यारोपित भाई को उसके पड़ोसी ने ही अवैध हथियार उपलब्ध कराया था। शनिवार रात पुलिस ने आरोपित पड़ोसी को गिरफ्तार कर उसके पास से दो अवैध असलाह व कारतूस बरामद किए। रविवार को आरोपित को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

गांव छुर निवासी किशोरी का उसके पड़ोसी रिश्तेदार के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वारदात से करीब चार दिन पहले किशोरी रिश्तेदार के साथ चली गई थी। उसके दो दिन बाद पुलिस ने मथुरा से बरामद कर लिया था। तभी से किशोरी का भाई नाराज चल रहा था। किशोरी के भाई शेखर ने शुक्रवार रात तमंचे से गोलीमारकर किशोरी की हत्या कर दी थी। शनिवार को हत्यारोपित भाई को जेल भेज दिया गया था। वहीं, पुलिस को पूछताछ में पड़ोसी ओमपाल का नाम सामने आया था। दबिश में पुलिस ने आरोपित को पकड़ लिया। उसके पास से पुलिस एक देसी रायफल तथा उसके 25 कारतूस, एक पौना तमंचा और दो कारतूस बरामद किए। रविवार को आरोपित को जेल भेज दिया गया।

एसएसआइ सुभाष सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर शनिवार रात आरोपित पड़ोसी को उसके घर से पकड़ा लिया था। जहां उसके पास से दो अवैध हथियार व कारतूस बरामद हुए हैं।

मारपीट के मामले में पुलिस ने दो हो भेजा जेल: बीती गुरुवार को राजपुर मोमन निवासी गौरव पुत्र राजकुमार अपने घेर में सो रहा था। आरोप है कि गांव निवासियों ने गाली गलौज करते हुए उन पर लाठी-डंड़ों से लेस होकर हमला बोल दिया था। जिसमें पीड़ित को काफी चोट आई थीं। इस पर पुलिस ने सागर पुत्र नत्थन व विक्की पुत्र कल्लू गांव राजपुर निवासी को खेड़ा पुलिया से गिरफ्तार कर रविवार को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी