पड़ोसी दुकानदार ने लिखी थी लूट की पटकथा

पटेल मंडप के पास मेडिकल स्टोर संचालक से लूट की पटकथा पड़ोसी दुकानदार ने लिखी थी।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Mar 2021 05:10 AM (IST) Updated:Fri, 19 Mar 2021 05:10 AM (IST)
पड़ोसी दुकानदार ने लिखी थी लूट की पटकथा
पड़ोसी दुकानदार ने लिखी थी लूट की पटकथा

मेरठ, जेएनएन। पटेल मंडप के पास मेडिकल स्टोर संचालक से लूट की पटकथा पड़ोसी दुकानदार ने लिखी थी। उसने साथियों को लूट का समय और जगह बता दी थी। घटना में शामिल तीनों बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया। इस पर एसएसपी ने एसओजी और थाना पुलिस को नकद पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र दिया है।

नौचंदी थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर सेक्टर तीन निवासी अनिल मेगानी का कोतवाली थाना क्षेत्र में कसाई वाली मस्जिद के पास मेडिकल स्टोर है। सामने ही कोतवाली थाना क्षेत्र के बनी सराय निवासी आरिश का भी मेडिकल स्टोर है। मंगलवार रात अनिल अपने कर्मचारी राहुल के साथ बाइक से घर जा रहे थे। पटेल मंडल के पास बाइक सवार तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर उनसे दो मोबाइल और 45 हजार रुपये लूट लिए थे। बुधवार देर रात एसओजी और पुलिस ने तीनों बदमाशों को मुठभेड़ में दबोच लिया था। उनकी पहचान सादमान निवासी बनी सराय कोतवाली, उमर और जुबेर निवासी श्यामनगर के रूप में हुई थी। पूछताछ में उन्होंने बताया कि आरिश ने उनको लूट की वारदात को अंजाम देने के लिए कहा था। उसके पास दुकान से जाने और रुपये होने की पूरी जानकारी थी। वारदात का जल्द राजफाश करने पर एसएसपी ने एसओजी और थाना पुलिस को 25 हजार रुपये पुरस्कार और प्रशस्ति पत्र दिया था। एसपी सिटी विनीत भटनागर ने बताया कि फरार आरोपित की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उसे दबोच लिया जाएगा। वहीं, गुरुवार को नौचंदी थाने में एसपी सिटी ने टीम को प्रशस्ति पत्र दिया।

लूट की कई वारदातें कुबूल की

एसपी सिटी ने बताया कि बदमाशों ने लूट की कई वारदात को कुबूल किया है। 14 मार्च को इन्हीं बदमाशों ने शास्त्रीनगर चौराहे पर एक महिला से चेन लूटी थी, वहीं 15 दिन पहले उन्होंने सोहराब गेट बस स्टैंड पर महिला से 20 हजार रुपये लूट लिए थे। इसके अलावा भी उन्होंने कई वारदातों के बारे में जानकारी दी है। इन पर अन्य थाना क्षेत्रों में भी मुकदमे दर्ज हैं।

chat bot
आपका साथी