Encounter in Muzaffarnagar : मुजफ्फरनगर में सर्राफ को गोली मारने वाले बदमाश मुठभेड़ में पकड़े, शातिरों पर मेरठ में भी दर्ज हैं मुकदमे

Encounter in Muzaffarnagar मुजफ्फरनगर में मंगलवार देर शाम सूचना के बाद पुलिस ने घेराबंदी कर शातिरों की तलाश शुरू कर दी। इस दौरान दो युवकों ने बाइक को घटायन मार्ग से खेड़ी कुरैश मार्ग की तरफ दौड़ा दी। पुलिस टीम ने पीछा किया तो उन्‍होंने फायरिंग कर दी।

By Parveen VashishtaEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 11:36 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 11:36 PM (IST)
Encounter in Muzaffarnagar : मुजफ्फरनगर में सर्राफ को गोली मारने वाले बदमाश मुठभेड़ में पकड़े, शातिरों पर मेरठ में भी दर्ज हैं मुकदमे
खतौली में मुठभेड़ के बाद घायल बदमाश को ले जाती पुलिस।

मुजफ्फरनगर, जागरण संवाददाता। खतौली थाना क्षेत्र के गांव खोखनी में सर्राफ हंस कुमार को गोली मारकर घायल करने के आरोपित बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ में दबोच लिया। बदमाशों के कब्जे से एक पिस्टल व बाइक बरामद की गई। पकड़े गए बदमाश शातिर किस्म के हैं। उनके खिलाफ मेरठ व मुजफ्फरनगर में एक दर्जन से अधिक अभियोग पंजीकृत है।

बदमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग

मंगलवार देर शाम पुलिस को सूचना मिली थी कि घटायन मार्ग पर बाइक सवार संदिग्ध युवक घूम रहे हैं। पुलिस ने घेराबंदी कर युवकों की तलाश शुरू कर दी। इस दौरान युवकों ने बाइक को घटायन मार्ग से खेड़ी कुरैश मार्ग की तरफ दौड़ा दी। पुलिस टीम ने पीछा किया तो युवकों ने फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की। एक बदमाश के पैर में गोली लगी तो वह जमीन पर गिर गया, जबकि दूसरा जंगल के रास्ते भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने मुठभेड़ के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने अपना नाम विशाल पाल उर्फ कृष्णा पुत्र ओमप्रकाश पाल निवासी ग्राम केलपुर थाना मीरापुर मुजफ्फरनगर बताया, जबकि दूसरे ने अंकुर पाल पुत्र कंवर पाल निवासी ग्राम जेवरी थाना कंकरखेड़ा जिला मेरठ बताया। पुलिस पूछताछ में बताया कि लूटपाट के इरादे से दोनों ने मिलकर ग्राम खोखनी में सर्राफ हंस कुमार पर गोली चलाई थी। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि पकड़े गए दोनों बदमाश शातिर किस्म के हैं, जो लूटपाट करते हैं और गोली मारकर फरार होते हैं। दोनों के कब्जे से एक पिस्टल में बाइक बरामद की गई है। दोनों के खिलाफ मुजफ्फरनगर व मेरठ के थानों में एक दर्जन से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

नकदी व आभूषण चोरी

मुजफ्फरनगर। खतौली क्षेत्र में भैंसी निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि रात्रि में चोर छत के रास्ते घर में घुस गया। चोर घर से हजारों रुपये की नकदी और आभूषण चोरी कर फरार हो गया। सुबह चोरी का पता चला। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। आरोप है कि चोर ने एक पहले भी उसके घर में चोरी की थी।

दूसरी शादी करने का आरोप

मुजफ्फरनगर। खतौली कस्बा निवासी एक महिला ने बताया कि उसके पति ने बिना तलाक दिए अन्य महिला से शादी कर ली है। पीडि़त महिला ने थाने में पति के विरुद्ध तहरीर दी है। पुलिस ने शिकायत पर जांच कर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

chat bot
आपका साथी