बदमाशों ने की लूट, छात्र को डराकर पुलिस ने लिखवाई मोबाइल गुम होने की तहरीर

एसएसपी की लाख कोशिशों के बावजूद कुछ पुलिसकर्मी सुधरने का नाम नहीं ले रहे ह

By JagranEdited By: Publish:Thu, 29 Jul 2021 07:15 AM (IST) Updated:Thu, 29 Jul 2021 07:15 AM (IST)
बदमाशों ने की लूट, छात्र को डराकर पुलिस ने लिखवाई मोबाइल गुम होने की तहरीर
बदमाशों ने की लूट, छात्र को डराकर पुलिस ने लिखवाई मोबाइल गुम होने की तहरीर

मेरठ,जेएनएन। एसएसपी की लाख कोशिशों के बावजूद कुछ पुलिसकर्मी सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। एमबीए के छात्र से बदमाशों ने सरेराह मोबाइल लूट लिया। पीछा करने पर तमंचा दिखाकर गोली मारने की धमकी दी। पीड़ित शिकायत लेकर थाने पहुंचा तो उसे कोर्ट कचहरी का डर दिखाकर पुलिसकर्मियों ने मोबाइल गुम होने की तहरीर लिखवा ली। पीड़ित ने पुलिस को घटना की सीसीटीवी फुटेज भी दिखाई, लेकिन पुलिस ने चार दिन बीतने के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की।

एफ-ब्लाक गंगानगर निवासी सरकारी कर्मचारी प्रमोद शर्मा का पुत्र अंकुर शर्मा एमबीए का छात्र है। उसने बताया कि 24 जुलाई की रात वह पार्क से घूमकर पैदल वापस घर लौट रहा था। रात 8:50 बजे गर्म पानी रोड पर पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उसके हाथ से मोबाइल लूट लिया। अंकुर ने हिम्मत दिखाते हुए बाइक का पीछा किया तो बदमाशों ने उसे तमंचा दिखाकर गोली मारने की धमकी दी। जिस पर अंकुर वहीं रुक गया। बाद में छात्र गंगानगर थाने पहुंचा और पुलिस को घटना की जानकारी दी। उसने पुलिस को बताया कि लूट की वारदात एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें बदमाश मोबाइल लूट और पीछा करने पर तमंचा दिखाते हुए स्पष्ट दिखाई दे रहे हैं। लेकिन पुलिस ने कार्रवाई के बजाय कोर्ट कचहरी का डर दिखाकर अंकुर से मोबाइल गुम होने की तहरीर लिखवा ली। इंस्पेक्टर ऋषिपाल सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी उन्हें नहीं है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों को तलाश किया जाएगा।

चुनावी रंजिश में ग्राम प्रधान ने घर में घुसकर पीटा: रोहटा थाना क्षेत्र निवासी दंपती बुधवार को एसएसपी कार्यालय पहुंचा। व्यक्ति ने बताया कि ग्राम प्रधान उनसे चुनावी रंजिश रखता है। दो दिन पहले वह कहीं गए हुए थे। घर में पत्नी, बेटी और भतीजी थीं। आरोप है कि शाम के समय ग्राम प्रधान और उसके साथियों ने हमला कर दिया। उनकी पत्नी के साथ मारपीट की, बेटी और भतीजी बचाने को आई तो आरोपितों ने उनसे छेड़छाड़ की। चीख-पुकार सुन आसपास के ग्रामीण आए तो आरोपितों ने फायरिग कर दी थी। वह आरोपितों से विरोध जताने पहुंचे तो उनको भी जमकर पीटा। वह शिकायत लेकर थाने पहुंचे तो कोई सुनवाई नहीं हुई। एसपी ट्रैफिक ने थाना पुलिस को कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

chat bot
आपका साथी