किशोरी को गनप्वाइंट पर लेकर हजारों की नकदी लूट ले गए बदमाश

मवाना के मोहल्ला हीरालाल में करीब एक माह पूर्व लाखों के जेवर चोरी करने के बाद गुरुवार मध्य रात्रि नकाबपोश बदमाश फिर आ धमके। किशोरी को गनप्वाइंट पर लेकर संदूक में रखी 47 सौ रुपये की नकदी व अन्य समान लूटकर फरार हो गए। पुलिस कार्रवाई करने की बजाए घंटों मामले को दबाए रही।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 24 Sep 2021 06:20 PM (IST) Updated:Fri, 24 Sep 2021 06:20 PM (IST)
किशोरी को गनप्वाइंट पर लेकर हजारों की नकदी लूट ले गए बदमाश
किशोरी को गनप्वाइंट पर लेकर हजारों की नकदी लूट ले गए बदमाश

मेरठ, जेएनएन। मवाना के मोहल्ला हीरालाल में करीब एक माह पूर्व लाखों के जेवर चोरी करने के बाद गुरुवार मध्य रात्रि नकाबपोश बदमाश फिर आ धमके। किशोरी को गनप्वाइंट पर लेकर संदूक में रखी 47 सौ रुपये की नकदी व अन्य समान लूटकर फरार हो गए। पुलिस कार्रवाई करने की बजाए घंटों मामले को दबाए रही। उक्त संबंध में पीड़ित ने थाने तहरीर दी है।

मोहल्ला हीरालाल की सैनी वाली गली में अनिल पुत्र स्व. रिसाल सिंह का मकान है। 14 अगस्त को बदमाश लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर गए थे। बदमाश गुरुवार मध्य रात्रि फिर आ धमके। रात लगभग 12.30 बजे अनिल की बेटी आंचल बाथरूम के लिए गई थी कि इस बीच हथियारबंद नकाबपोश तीन बदमाशों ने उसे कवर कर संदूक में रखे 47 सौ रुपये व कीमती सामान भी ले गए। इस बीच किशोरी की चीख निकलने पर जाग हो गई और बदमाश धमकी देते हुए फरार हो गए। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि मामले में तहरीर मिली है जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज होगी।

गौरव हत्याकांड में तीन आरोपित पकड़ से दूर : मवाना के गांव भैंसा में ताकझांक के विरोध में दो पड़ोसियों में हुए संघर्ष में गोली मारकर गौरव की हत्या मामले में मुख्य आरोपित समेत दो जेल चले गए, लेकिन तीन आरोपित अभी भी पकड़ से दूर है। गांव में तनाव को देखते हुए अभी भी पुलिस बल तैनात है।

बता दें कि उक्त गांव में घर में ताकाझांकी के विरोध करने पर रिटायर्ड फौजी सचिन व उसके भाई तरुण ने स्वजन के साथ मिलकर पड़ोसी गौरव पुत्र विजयपाल की गोली मारकर हत्या कर दी थी और तहेरे भाई अंकुर को गोली मारकर घायल कर दिया था। हालांकि पुलिस ने सचिन व उसके पिता शिवपाल को गत दिवस गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त रिवाल्वर व कारतूस व खोखा बरामद कर जेल भेज दिया था, जबकि रिटायर्ड फौजी का भाई तरुण समेत तीन अभी भी पकड़ से दूर हैं। सीओ उदय प्रताप सिंह का कहना है कि फरार आरोपितों की गिरफ्तारी को भी संभावित जगह पर दबिश दी जा रही है। जल्द गिरफ्तारी होगी।

chat bot
आपका साथी