तमंचे के बल पर व्यापारी से नगदी और मोबाइल लूट ले गए बदमाश

मवाना में हस्तिनापुर रोड पर मध्य गंगनहर पुल के पास गुरुवार देररात बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर व्यापारी से 36 हजार रुपये की नगदी व मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर तमंचे की बट मारकर आरोपितों ने व्यापारी को घायल कर दिया।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Oct 2021 06:26 PM (IST) Updated:Fri, 22 Oct 2021 06:26 PM (IST)
तमंचे के बल पर व्यापारी से नगदी और मोबाइल लूट ले गए बदमाश
तमंचे के बल पर व्यापारी से नगदी और मोबाइल लूट ले गए बदमाश

मेरठ, जेएनएन। मवाना में हस्तिनापुर रोड पर मध्य गंगनहर पुल के पास गुरुवार देररात बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर व्यापारी से 36 हजार रुपये की नगदी व मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर तमंचे की बट मारकर आरोपितों ने व्यापारी को घायल कर दिया। पीड़ित के साथ थाने पहुंचे व्यापारियों ने घटना के विरोध में नाराजगी जताई और व्यापारियों की सुरक्षा और बदमाशों की धरपकड़ की मांग की।

हस्तिनापुर के डिफेंस कालोनी निवासी अरुण शर्मा मवाना में ट्रैक्टर स्पेयर पार्ट की दुकान चलाते हैं। गुरुवार देर रात वे दुकान बंद कर बाइक पर सवार होकर घर जाने के लिए मध्य गंगनहर पुल के पास पहुंचे तो पीछे से आए बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर तमंचे के बल पर रोक लिया और बैग में रखी 36 हजार की नगदी व मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर तमंचे की बट मारकर घायल कर दिया। उधर, पुलिस को सूचना नहीं देने की हिदायत देकर गोली मारने की धमकी दी और बाइक से चाबी निकालकर चले गए। पीड़ित किसी तरह बाइक खींचकर घर पहुंचा लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। सुबह पीड़ित व्यापारी के साथ थाने पहुंचे व्यापारियों ने आए दिन व्यापारियों के साथ हो रही लूटपाट पर नाराजगी जाहिर करते हुए सुरक्षा की मांग की। वहीं, बदमाशों की जल्द गिरफ्तारी कर केस का राजफाश किया जाए। इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक ने जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन देकर रात को पुलिस गश्त बढ़ाने का आश्वासन दिया। उक्त मामले में पीड़ित व्यापारी ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

chat bot
आपका साथी