बदमाशों ने सरेबाजार तमंचे के बल पर तीन लाख रुपये से भरा थैला लूटा

मवाना पुलिस चौकी से मात्र 200 मीटर दूर सुभाष चौक पर मंगलवार दोपहर बदमाशों ने सरेबाजार तमंचे के बल पर किसान से तीन लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया। उधर पुलिस पीड़ित के साथ पंजाब नेशनल बैंक पहुंची और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 28 Sep 2021 06:25 PM (IST) Updated:Tue, 28 Sep 2021 06:25 PM (IST)
बदमाशों ने सरेबाजार तमंचे के बल पर तीन लाख रुपये से भरा थैला लूटा
बदमाशों ने सरेबाजार तमंचे के बल पर तीन लाख रुपये से भरा थैला लूटा

मेरठ, जेएनएन। मवाना पुलिस चौकी से मात्र 200 मीटर दूर सुभाष चौक पर मंगलवार दोपहर बदमाशों ने सरेबाजार तमंचे के बल पर किसान से तीन लाख रुपये से भरा बैग लूट लिया। उधर, पुलिस पीड़ित के साथ पंजाब नेशनल बैंक पहुंची और सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।

बहसूमा क्षेत्र के गांव कोहला निवासी कालूराम पुत्र सोडल का बैंक एकाउंट मवाना स्थित पंजाब नेशनल बैंक में है। मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे वे बैंक पहुंचे और तीन लाख रुपये निकाले और थैले में रखकर चल दिए। जैसे ही चंद कदम दूर सुभाष चौक के पास पहुंचे तो पीछे से आए एक बदमाश ने तमंचे से कवर कर लिया। इस बीच आए दूसरे बदमाश ने थैला जबरन छीना और गोली मारने की धमकी देकर गुड़ मंडी से होते हुए फरार हो गए। पीड़ित किसान ने शोर भी मचाया, लेकिन बदमाश हत्थे नहीं चढ़े। सूचना पर फैंटम पुलिस पहुंची और पहले बैंक पहुंची। यहां सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी, लेकिन कोई संदिग्ध दिखाई नहीं दिए। उसके बाद चौकी से दारोगा जितेंद्र राणा पहुंचे और आसपास दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली, लेकिन पता नहीं चला। पीड़ित को लेकर पुलिस घंटों इधर-उधर घुमाती रही, लेकिन पता नहीं चला। पीड़ित ने बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है।

बीमार बेटे के इलाज के लिए निकाली रकम

कालूराम ने बीमार बेटे आशू की देनदारी के लिए कुछ समय पहले ही पंजाब नेशनल बैंक से छह लाख का किसान क्रेडिट कार्ड बनवाया था। इसी के मद्देनजर तीन लाख रुपये बैंक से निकाले थे, लेकिन बदमाश पहले ही लेकर फरार हो गए।

चौकी से गायब रहती पुलिस

सुभाष चौक के पास बनी पुलिस चौकी सुरक्षा समेत कई मायनों के लिए अहम हैं, लेकिन यहां पुलिस की लापरवाही आम लोगों पर भारी पड़ रही है। पूर्व में भी यहां मिलकर्मी की लाखों रुपये की जेब साफ हो चुकी है, लेकिन पुलिस राजफाश की जगह एफआर लगाने में लगी है।

पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में संदिग्धों की फुटेज देखी। उक्त मामले में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है।

उदय प्रताप सिंह, सीओ मवाना।

chat bot
आपका साथी